सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी कमाई से खरीदी थी पहली बाइक, ट्यूशन देकर एक्टर ने कमाए थे पैसे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक पुरानी तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी येलो कलर की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी कमाई से खरीदी थी पहली बाइक, ट्यूशन देकर एक्टर ने कमाए थे पैसे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी कमाई से खरीदी थी पहली बाइक

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, साथ ही अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार परिवारवाद के खिलाफ जमकर आवाज भी उठा रहे हैं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी येलो कलर की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ये बाइक ट्यूशन देकर कमाए गए पैसों से खरीदी थी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी इस तस्वीर में ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के बहुत कम ही फैंस जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को बाइक से काफी प्यार था, साथ ही उन्होंने अपनी पहली बाइक ट्यूशन देकर कमाए गए पैसों से खरीदी थी. वहीं, एक्टर के दोस्त ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक्टर अपने बिजनेस पार्टनर के साथ गेम डिजाइन कर रहे थे. वह काफी बुद्धिमान थे और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का प्रयोग कर अपनी खुद की गेम बनाना चाहते थे. आखिरी के कुछ महीनों में सुशांत गेम की कोडिंग में काफी व्यस्त थे. उन्होंने अपना यह पूरा आइडिया अपने पार्टनर को बताया था, साथ ही गेम भी जल्द ही तैयार होने वाली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो एक्टरर ने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.