कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सनी लियोन का पोस्ट वायरल, बोलीं- इसका सामना Attitude से करो

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के चलते पूरे देश में अभी लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं.

कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच सनी लियोन का पोस्ट वायरल, बोलीं- इसका सामना Attitude से करो

सनी लियोन (Sunny Leone)

खास बातें

  • सनी लियोन का पोस्ट वायरल
  • बोलीं- इसका सामना Attitude से करो
  • फैन्स इस पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के चलते पूरे देश में अभी लॉकडाउन की स्थिति है, ऐसे में बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं और उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह लाल रंग की एक ड्रेस में कमर पर हाथ दिए हुए कैमरे की ओर पोज करती हुईं नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है.

सनी लियोन (Sunny Leone)  ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "दिन का सामना एटीट्यूड के साथ करें." सनी के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मशहूर यूट्यूबर अनीसा दीक्षित ने लिखा, "यहां तक कि क्वॉरेंटाइन में भी हमें एटीट्यूड की जरूरत है." सनी लियोन के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक 222,584 लाइक मिल चुके हैं और इसका दौर अभी जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.