इस लड़की ने निकाली हूबहू सनी लियोन की आवाज तो एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं...

सनी लियोन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन दिनों वह टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 को होस्ट कर रही हैं. वह इस शो के कई सीजन को होस्ट कर चुकी हैं. सनी लियोन शो में अपने फैशन सेंस और फनी हरकतों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

इस लड़की ने निकाली हूबहू सनी लियोन की आवाज तो एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे नहीं लगता कि मैं...

इस लड़की ने निकाली हुबहु सनी लियोन की आवाज तो एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

सनी लियोन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन दिनों वह टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी के साथ रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 को होस्ट कर रही हैं. वह इस शो के कई सीजन को होस्ट कर चुकी हैं. सनी लियोन शो में अपने फैशन सेंस और फनी हरकतों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इन दिनों वह बेहद अलग वजह से चर्चा में हैं. दरअसल धारणा दुर्गा नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सनी लियोन की मिमिक्री की है. 

इस इन्फ्लुएंसर ने एक्ट्रेस पर एक फनी वीडियो बनाया है, जिसमें वह स्प्लिट्सविला 14 से जुड़ी सनी लियोन की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं. धारणा दुर्गा की इस मजेदार मिमिक्री पर न केवल कई फिल्मी सितारों ने प्रतिक्रिया दी है बल्कि खुद सनी लियोन भी प्रतिक्रिया दी है. चूंकि अभिनेत्री कनाडा में पली बड़ी हैं ऐसे में उन्हें हिंदी का उच्चारण करने में थोड़ी दिक्कत होती है. धारणा दुर्गा ने उनकी इस भाषा पर अपनी मिमिक्री की है, जो काफी शानदार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में धारणा दुर्गा अलग-अलग तरह से सनी लियोन की मिमिक्री कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो कई फिल्मी सितारों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. खुद सनी लियोन ने धारणा दुर्गा और उनकी दोस्त की तारीफ करते हुए अपने कमेंट में लिखा, 'हममम… मुझे नहीं लगता कि मैं एक घाटी की लड़की की तरह लगती हूं… लेकिन यह अच्छा का लड़कियों.' इनके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं. साथ ही वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं.