सनी लियोन के साथ सेल्फी खिंचवाने आई यह फैन तो एक्ट्रेस ने एकदम से पहन लिया मास्क और...देखें Video

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सनी लियोन (Sunny Leoen) का यह वीडियो एयरपोर्ट का है, और इसमें वह पति डेनियल वेबर के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोन पर घातक कोरोनावायरस (Coronavirus) का खौफ भी देखा जा सकता है.

सनी लियोन के साथ सेल्फी खिंचवाने आई यह फैन तो एक्ट्रेस ने एकदम से पहन लिया मास्क और...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का वीडियो हुआ वायरल
  • मास्क पहनकर खिंचवाई सेल्फी
  • कोरोनावायरस की वजह से किया ऐसा
नई दिल्ली:

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सनी लियोन (Sunny Leoen) का यह वीडियो एयरपोर्ट का है, और इसमें वह पति डेनियल वेबर के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोन पर घातक कोरोनावायरस (Coronavirus) का खौफ भी देखा जा सकता है. सनी लियोन इस वीडियो में एयरपोर्ट पर पति डेनियल वेबर के साथ चल रही होती हैं. सनी लियोन के हाथ में मास्क नजर आता है. तभी एक फैन सनी लियोन के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए आती है तो सनी लियोन एकदम से पीछे हट जाती हैं. यही नहीं, सेल्फी खिंचवाने के लिए सनी लियोन मास्क भी पहनने लगती हैं. सनी लियोन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

शबाना आजमी पर टिप्पणी करना अध्यापिका को महंगा पड़ा, प्रशासन ने उठाया ये सख्त कदम

Tanhaji Box Office Collection Day 20: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

कुछ समय पहले ही सनी लियोन (Sunny Leone) का 'हैलो जी' सॉन्ग रिलीज हुआ था जो 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स'  वेब सीरीज का स्पेशल नंबर था. इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था. इस सॉन्ग में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी आवाज दी था. 

Man Vs Wild की शूटिंग के बाद मुश्किल में फंसे रजनीकांत, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग- जानें वजह

सैफ अली खान ने ली कपिल शर्मा की क्लास, बोले- मेरी बीवी से फ्लर्ट करते हो तो यूं मिला जवाब

सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला', 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी. हालांकि सनी लियोन का भारत में लोकप्रियता बिग बॉस से मिली थी, शो में उनकी एंट्री धमाकेदार रही थी, और घर में उनकी पारी को काफी पसंद किया गया था. महेश भट्ट ने उन्हें बिग बॉस के अंदर ही फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...