सनी लियोन के बच्चों ने पैपराजी को देख किया ये काम, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सनी लियोन और उनके बच्चों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सनी लियोन के बच्चों ने पैपराजी को देख किया ये काम, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

सनी लियोन के बच्चों का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) और उनके बच्चे सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. एक बार फिर से सनी लियोन और उनके बच्चों को का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी को बाय-बाय करते हुए दिख रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Video) के बच्चों का यह क्यूट अंदाज सोशल मीडिया में उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनके फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया में जो सनी लियोन और उनके बच्चों निशा, नोआ और अशर का वीडियो देखने के लिए मिल रहा है, उसमें वे बड़े ही मनमोहक अंदाज में पैपराजी को बाय कहते हुए दिख रहे हैं. सनी लियोन भी कैजुअल ड्रेस में बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपने चेहरे पर ब्लू कलर का मास्क भी लगा रखा है. सनी लियोन अपने बच्चों को नए अंदाज में बाय कहना भी सिखा रही हैं. फैंस इन बच्चों को बहुत ही प्यारे बता रहे हैं. कमेंट सेक्शन में वे हार्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही सनी लियोन का मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कि उनके बच्चे पैपराजी को देखकर नमस्ते करते हुए और हैप्पी दिवाली विश करते हुए नजर आ रहे थे. उस वक्त भी फैन्स को बच्चों का यह अंदाज बहुत पसंद आया था और वे सनी लियोन के बच्चों को बहुत ही सभ्य और संस्कारी बता रहे थे. वह वीडियो भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया था.

ये भी देखें: KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com