सनी लियोन पूल किनारे कर रही थीं मस्ती, तभी पीछे से पड़ा धक्का और फिर...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने हंसी-मजाक के मूमेंट को कैप्चर करके फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

सनी लियोन पूल किनारे कर रही थीं मस्ती, तभी पीछे से पड़ा धक्का और फिर...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने कलीग संग कर रही थीं भांगड़ा

खास बातें

  • सनी लियोन कलीग संग कर रही थीं डांस
  • नाचते-नाचते अचानक दिया धक्का
  • स्वीमिंग पूल में गिर पड़ा शख्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मॉडल सनी लियोन (Sunny Leone) अक्सर अपने हंसी-मजाक के मूमेंट को कैप्चर करके फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इतना ही नहीं, उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती करना भी बेहद पसंद है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने कलीग व दोस्तों संग भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. वहां मौजूद उनके साथ सभी डांस करते हुए दिखाई दिए और फिर अचानाक सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ही एक कलीग को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया. इतना करने के बाद वह जोर-जोर से हंसने लगी और फिर डांस करने लगी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि यह उनपर ही भारी पड़ने वाला है. डांस कर रहे साथी सनी लियोन (Sunny Leone) को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी अचानक पूल में धकेल दिया.

सोनू सूद ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस पूरे वाकये को अपने फैन्स के साथ शेयर किया और लोगों ने इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट किए. सनी ने अपने इस वीडियो पोस्ट के साथ लिखा, 'फिलहाल यह प्रैंक उस तरह नहीं हुआ जिस तरह मैं चाहती थी, लेकिन फिर भी मजेदार था. हितेंद्र कपोपरा और जिती मुझे माफ करना, मैं तुम्हारे लिए फिर से वापस आउंगी. लड़ाई शुरू हो चुकी है.' इस वीडियो को सभी कलीन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया. 

Propose Day: इश्क का इजहार करने से पहले पढ़ लें मिर्ज़ा ग़ालिब के ये 7 सबक, बहुत काम आएंगे

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों साउथ सिनेमा में सनसनी फैलाए हुए हैं. सनी लियोन मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, और वे मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ स्पेशल सॉन्ग भी कर रही हैं. सनी लियोन माम्मुटी के साथ 'मधुरा राजा' में दिखेंगी. यही नहीं, सनी लियोन मलयालम फिल्म 'रंगीला' में लीड रोल भी कर रही हैं. इस तरह सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड में धूम मचाने के बाद साउथ में धूम मचाने को तैयार हैं.  सनी लियोन ने टेलीविजन पर बिग बॉस से भारत में अपने सफर की शुरुआत की थी, और उन्होंने बॉलीवुड में भी जमकर धूम मचाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...