Sunny Leone पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, केरल पुलिस ने घंटों की पूछताछ

सनी लियोन (Sunny Leone) पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. केरल पुलिस ने इस संबंध में उनके पूछताछ भी की है.

Sunny Leone पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, केरल पुलिस ने घंटों की पूछताछ

सनी लियोन (Sunny Leone)

नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) उन सितारों में से हैं, जो किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दोनों केरल में फैमिली संग क्विलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. और यही से उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सनी लियोन (Sunny Leone) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और इसी संबंध में केरल पुलिस ने उनसे घंटों पूछताछ की है. सनी लियोन (Sunny Leone Fraud Case) पर एक शख्स ने 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, सनी लियोनी (Sunny Leone) को लेकर शख्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने उनसे दो इवेंट्स के लिए 29 लाख रुपये लिए थे, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया. सनी लियोनी से इसी संबंध में केरल क्राइम ब्रांच घंटों पूछताछ की. सनी लियोनी की इस खबर पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों स्पिल्ट्सविला की शूटिंग कर रही हैं, और यह वीडियो उसी दौरान का सेट का है. वैसे भी सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. सनी लियोन जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.