साल के आखिरी में सनी देओल के बेटे करण ने दिखाया अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देख फैंस भी बोले- छोटा सनी पाजी

करण देओल का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई हैरान है. इन दिनों करण देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

साल के आखिरी में सनी देओल के बेटे करण ने दिखाया अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देख फैंस भी बोले- छोटा सनी पाजी

साल के आखिरी में सनी देओल के बेटे करण ने दिखाया अपना गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण भी आज एक कलाकार हैं. वह अब तक दो फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. बहुत जल्द करण देओल पिता सनी के साथ फिल्म अपने 2 में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं. इस बीच करण देओल का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है. उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई हैरान है. इन दिनों करण देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करण देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. करण देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. वीडियो में करण देओल वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में उन्हें जिम आउटफिट में देखा जा सकता है. वह अलग-अलग तरह के वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ करण देओल ने कैप्शन में लिखा, 'हर अंत एक नई शुरुआत है.. हर कल आज का सीक्वल है! आगे बढ़ते रहो, इसी तरह जीत होती है.' सोशल मीडिया पर करण देओल का यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ये हुई न सनी देओल दे पुत्तर वाली गल.' दूसरे ने लिखा, 'छोटा सनी पाजी.' इनके अलावा और भी फैंस से कमेंट कर करण देओल के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है.