सनी देओल का हमशक्ल सोशल मीडिया लाया तूफान, VIDEO देख फैन्स ने पकड़ लिया माथा, बोले- धरम पाजी पहचानें अब

सनी देओल के एक हमशक्ल का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सनी के इस हमशक्ल को देखने के बाद लोग भी कंफ्यूज हो गए हैं.

सनी देओल का हमशक्ल सोशल मीडिया लाया तूफान, VIDEO देख फैन्स ने पकड़ लिया माथा, बोले- धरम पाजी पहचानें अब

सनी देओल के हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

ये ढाई किलो का हाथ है. सनी देओल ने जब फिल्म में ये डायलॉग बोला था, उसके बाद पूरा सिनेमा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था. सनी देओल की आंखों में उतरा हुआ गुस्सा, चेहरे और आवाज में नजर आने वाला एग्रेशन, सब कुछ फैन्स को बहुत पसंद आता है. उनके इस अंदाज की नकल उतारने वालों की भी कमी नहीं है. मिमिक्री आर्टिस्ट सनी देओल के इस स्टाइल को खूब कॉपी करने की कोशिश करते हैं. और,अधिकांश इस मामले में काफी पसंद भी किए जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं, जो सनी देओल की नकल उतारते हैं लेकिन उनके आसपास भी नहीं पहुंचते.

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के ढेरों हमशक्ल मौजूद हैं. इस तरह सनी देओल का एक हमशक्ल भी इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. मुदासिर सनी देओल नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर शख्स ने सनी देओल की नकल करते हुए एक वीडियो पेश किया है. इस वीडियो में वो सनी देओल की फिल्म का एक डायलॉग बोल रहा है. कोशिश साफ नजर आती है कि मिमिक्री आर्टिस्ट सनी देओल के गुस्से और एग्रेशन को पर्दे पर पूरी तरह उतारना चाहते हैं. डायलॉग के साथ साथ ये शख्स बेयर बॉडी भी नजर आता है. और कैमरा रोल होने के चंद सेकंड बाद पलटते हुए सनी देओल का डायलॉग बोलता है.

शख्स ने कोशिश तो पूरी की कि वो सनी देओल की तरह दमदार प्रेजेंस जाहिर कर सके, लेकिन हुआ इसका उल्टा. सनी देओल की मिमिक्री देखने के बाद बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया कि ये सनी देओल नहीं फनी देओल है. एक यूजर ने उन्हें सनी देओल की जगह सनी डेटोल देओल लिखा. एक यूजर ने लिखा कि ये गदर की जगह गटर एक प्रेमकथा नजर आती है. एक यूजर ने लिखा कि ये घायल नहीं फिनायल है. एक यूजर ने लिखा कि जब सनी देओल पूरा अपडेट न हुआ हो. वहीं कुछ लोग यह भी का रहे हैं कि इसे देख कर तो धर्मेंद्र भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि उनका बेटा कौन है. अब धरम पाजी का क्या होगा. इस तरह के कई मजेदार कमेंट इस वीडियो पर आए हैं.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com