शख्स ने लाइन में अपनी जगह महिला को दी, तो पीछे खड़े लोगों ने किया ऐसा बर्ताव, सुनील शेट्टी ने पोस्ट किया Video

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने लाइन में अपनी जगह महिला को दी, तो पीछे खड़े लोगों ने किया ऐसा बर्ताव, सुनील शेट्टी ने पोस्ट किया Video

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शख्स ने लाइन में अपनी जगह महिला को दी
  • पीछे खड़े लोगों ने किया ऐसा बर्ताव
  • सुनील शेट्टी ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट कर लोगों को एस मैसेज देने की कोशिश की है. सुनील शेट्टी के इस वीडियो पर लोगों के भी रिएक्शन आने लगे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लंबी लाइन में खड़े शख्स से एक महिला बीच में जगह देने का अनुरोध करती है और उसे अपनी परेशानी भी बताती है. शख्स ने महिला के कहने पर उसे लाइन में अपनी जगह दे दी और खुद सबसे पीछे जाकर खड़ा हो गया. शख्स के ऐसा करने पर सभी लोग बारी-बारी से उसके पीछे खड़े हो गए. इस तरह वो शख्स वापस अपनी जगह पर आ गया.

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम में ईद और दिवाली दोनों शामिल- देखें Tweet

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "दया, करुणा, सचेतन और सम्मान को आगे बढ़ाते रहें." बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस तरह वीडियो पोस्ट करने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. सुनील शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें भी समय-समय पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने जेएनयू में हुई हिंसा पर भी एक बयान दिया था. स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा था "यह वाकई में बहुत भयानक है. मैं हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई हो सकता हूं. मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और कई दूसरे राजनैतिक दलों से हो सकता हूं. लेकिन मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जाऊं और वहां के छात्रों को पीटूं. मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो? अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना?" 

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-अक्षय कुमार को कॉपी...

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है. एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपनी सुपरहिट सीरीज 'हेरा फेरी (Hera Pheri)' की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इससे पहले भी वो 'हेरा फेरी', 'हलचल', 'दे दना दन' जैसी कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...