सुनील शेट्टी ने JNU हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- 'मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो...'

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने जेएनयू अटैक (JNU Violence) को लेकर बयान दिया है, जिसमें उन्होंने नकाबपोशों पर अपना गुस्सा जताया है.

सुनील शेट्टी ने JNU हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- 'मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो...'

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने जेएनयू अटैक पर दिया बयान

खास बातें

  • सुनील शेट्टी ने जेएनयू अटैक पर दिया रिएक्शन
  • एक्टर ने उतारा नकाबपोश लोगों पर गुस्सा
  • सुनील शेट्टी ने कहा कि मास्क पहनकर आते हैं और अपने आपको...
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुई हिंसा को लेकर हर तरफ आक्रोश है. कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. जेएनयू अटैक (JNU Violence) को लेकर प्रशासन के साथ-साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की भूमिका पर भी जमकर सवाल उठाया है. इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के दमदार एक्टर कहे जाने वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी बयान दिया है, जिसमें उन्होंने नकाबपोशों पर अपना गुस्सा जताया है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू दौरान जेएनयू (JNU) और देश के चर्चित मुद्दों पर अपनी राय पेश की, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

अक्षय कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, एक्टर पर लगा मराठी संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप

जेएनयू अटैक (JNU Violence) पर बात करते हुए सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कहा, "यह वाकई में बहुत भयानक है. मैं हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई हो सकता हूं. मैं बीजेपी, कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और कई दूसरे राजनैतिक दलों से हो सकता हूं. लेकिन मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जाऊं और वहां के छात्रों को पीटूं. मास्क पहनकर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो? अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए ना? जिस भी पार्टी ने यह सब किया है, वह ठीक नहीं है. उसी समय कुछ वहां मौजूद कुछ लोग छात्र नहीं शायद प्रदर्शनकारी थे, जो कश्मीर की आजादी को लेकर बातें कर रहे थे. कश्मीर हमेशा से हमारा है. इसलिए मुझे लगता है कि यह सब चीजें साफ हो जानी चाहिए."

बिपाशा बसु के बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर ने लिखा पोस्ट, लिखा-'पैदा होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया...'

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इन मुद्दों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "एक तरह हम सुपर पावर की बात करते हैं, हम लोकतांत्रिक हैं, हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई जिस तरह रहते हैं, वैसे कहीं नहीं रहते. ऐसे में हम लोगों तक गलत संदेश क्यों पहुंचा रहे हैं? यह बहुत उदास करने वाला है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा कद क्या है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरा धर्म क्या है? भारत में मेरा अधिकार बाकी लोगों के ही समान है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...