एक्शन अवतार में लौटे सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित को गुंडो से बचाया, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- बाल काले करके...

सुनील शेट्टी औऱ माधुरी दीक्षित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अन्ना का एक्शन अवतार देख फैंस को 90 के दशक की याद आ गई है.

एक्शन अवतार में लौटे सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित को गुंडो से बचाया, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- बाल काले करके...

सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

एक्टर सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित की जोड़ी इन दिनों डांस दीवाने शो में देखने को मिल रही है. लेकिन यह जोड़ी सिनेमाई पर्दे पर फैंस को कभी देखने को नहीं मिली. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अन्ना को धक धक गर्ल माधुरी को गुंडों से फिल्मी अंदाज में बचाते हुए देखा जा सकता है. वहीं फैंस उन दोनों की जोड़ी को देखकर कह रहे हैं कि वह फिल्मों में नजर आए. इतना ही नहीं फैंस ने सलाह देते हुए कहा कि बाल काले कर लीजिए. 

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सुनील शेट्टी को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें माधुरी दीक्षित को कुछ गुंडे पकड़ लेते हैं. वहीं अन्ना की बाइक में एंट्री होती है और वह माधुरी को बचाते हुए मुक्के और लातों से गुंडों की पिटाई करते हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, माधुरी से मुलाकात से पहले सुनील शेट्टी को करनी पड़ी मुक्का लात. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, रोमन रेन्स फेल है आपके सामने. दूसरे यूजर ने लिखा, सुनील शेट्टी जी जिंदाबाद सरजी लौट आओ एक्शन पे. तीसरे यूजर ने लिखा, आज बी बाल काले करके दाढ़ी निकाल के एक एक्शन मूवी की ना सबको पीछे छोड़ दोगे सर. मेरे फेवरेट एक्शन हीरो. चौथे यूजर ने लिखा, इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun