विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 27, 2021

एक महीने की खामोशी के बाद इंस्टाग्राम पर लौटीं सुहाना खान, बोलीं- डू नॉट डिस्टर्ब

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. सुहाना महीने भर बाद इंस्टाग्राम पर लौटी हैं, और उन्होंने कुछ यह मैसेज भी दिया है.

Read Time: 3 mins
एक महीने की खामोशी के बाद इंस्टाग्राम पर लौटीं सुहाना खान, बोलीं- डू नॉट डिस्टर्ब
सुहाना खान ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

लगभग एक महीने बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. ये कहा जा सकता है कि सुहाना की वापसी बेहद खूबसूरत है. दरअसल सुहाना ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और रैविशिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं. यकीनन सुहाना की ये तस्वीरें किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं. दरअसल सुहाना ने न्यूयॉर्क को अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट किया था. उसके महीनेभर बाद सामने आया सुहाना का ये लुक फैंस के होश उड़ा रहा है.

सनकिस्ड तस्वीरों में सुहाना ने ढाया कहर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर खुद की सन-किस्ड तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में सुहाना कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में सुहाना धूप सेंकते हुए देखी जा सकती हैं. पहली तस्वीर में जहां सुहाना ने अपनी आंखें बंद कर रखी हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो कैमरे की तरफ देख कर बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'परेशान ना करें.'

सेलिब्रिटीज ने सुहाना पर की प्यार की बौछार

सोशल मीडिया पर सुहाना के फैंस और फ्रेंड्स के बहुत ही प्यारे और क्यूट रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. सुहाना की पोस्ट पर नताशा पूनावाला ने कमेंट करते हुए लिखा, गॉर्जियस. तो वही संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने सुहाना के चेहरे पर चमक की तारीफ करते हुए लिखा 'ग्लो'. सुहाना की बहुत अच्छी फ्रेंड और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट करते हुए कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'स्टॉप' तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुहाना की करीबी दोस्त अनन्या पांडे ने भी तस्वीरों पर ढेर सारा प्यार बरसाते हुए लिखा 'Glowin'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी चिल्लाते दौड़े थे सलमान खान, बेबो के चेहरे पर दिखी थी झल्लाहट
एक महीने की खामोशी के बाद इंस्टाग्राम पर लौटीं सुहाना खान, बोलीं- डू नॉट डिस्टर्ब
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;