एयरपोर्ट पर थीं सुहाना खान और पीछे आ रहे थे ये लड़के, तभी हुआ कुछ ऐसा, अब बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Suhana Khan: सुहाना खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस वीडियो में उनके पीछे कुछ लड़के आते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो किसी खास वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

एयरपोर्ट पर थीं सुहाना खान और पीछे आ रहे थे ये लड़के, तभी हुआ कुछ ऐसा, अब बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Suhana Khan: सुहाना खान का फनी वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं, वो जहां भी जाती हैं मीडिया के कैमरे उन्हें फॉलो करते हैं, सोशल मीडिया पर भी ये स्टार किड काफी पॉपुलर हैं. हाल में सुहाना खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्हें कैजुअल लुक में देखा गया. हालांकि एयरपोर्ट पर सुहाना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे लेकर अब चर्चा हो रही है. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है और सोशल मीडिया पर इसे बार-बार देखा जा रहा है.

एयरपोर्ट से सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. बैगी डेनिम और ग्रे कलर का स्वेट शर्ट पहने सुहाना ने अपना चेहरा मास्क से छिपाया हुआ है. वीडियो में सुहाना के पीछे कुछ लड़कों को देखा जा सकता है, ये लड़के सुहाना के पीछे-पीछे चल रहे होते हैं, लेकिन जैसे ही सुहाना पीछे मुड़ कर देखती हैं वो लड़के शर्मा जाते हैं. ऐसा लग रहा है शायद ये लड़के सुहाना को पहचान न पाए हों और एक साथ इतना सारा कैमरा अपने ऊपर देख कर ऐसे एक्सप्रेशन्स दे रहे हों. वजह चाहे जो वो वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं, कि ये पीछे वाले लड़के सुहाना को देख कर क्यों शर्मा रहे हैं. वहीं लोग सुहाना के लुक्स की भी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सुहाना बहुत ही जल्द जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से फिल्मों में डेब्यू करने करने वाली हैं. इस फिल्म में बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी नजर आएंगी, ये उनकी भी पहली ही फिल्म होगी. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं.