सुहाना खान का मिरर सेल्फी में दिखा ग्लैमरस अंदाज, Photo देख अमिताभ बच्चन की नातिन ने यूं दिया रिएक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

सुहाना खान का मिरर सेल्फी में दिखा ग्लैमरस अंदाज, Photo देख अमिताभ बच्चन की नातिन ने यूं दिया रिएक्शन

सुहाना खान (Suhana Khan) ने शेयर की मिरर सेल्फी

खास बातें

  • सुहाना खान ने शेयर की मिरर सेल्फी
  • फोटो में दिखा सुहाना खान का जबरदस्त अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. सुहाना खान अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में सुहाना खान अपनी मिरर सेल्फी को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं. इस फोटो को शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फोटो में सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. 

सुहाना खान (Suhana Khan) फोटो में मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. इसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. सुहाना खान की इस फोटो को लेकर उनके दोस्त भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में सुहाना खान का अंदाज तारीफ के लायक है. उनकी इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) ने इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया. वहीं, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर सुहाना खान की फोटो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना के अंदाज ने यूं सबका ध्यान खींचा हो.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुहाना खान (Suhana Khan) अकसर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड स्टार किड्स की चर्चा में सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. बता दें कि यूं तो सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सुहाना खान भारत में परिवार के साथ समय बिता रही हैं. सुहाना खान  के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.