सुहाना खान ने नानी और मामा संग की पार्टी, मां गौरी खान का भी दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना ने परिवार और रिश्तेदारों संग पार्टी की. गौरी और सुहाना खान ने अपने परिवार के साथ एक साथ पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

सुहाना खान ने नानी और मामा संग की पार्टी, मां गौरी खान का भी दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज

सुहाना खान ने नानी और मामा संग की पार्टी

नई दिल्ली:

नए साल का जश्न धीरे-धीरे शुरू हो गया है, आम से लेकर खास तक, हर कोई अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस खास दिन का जश्न मना रहा है. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी नए साल की पार्टी शुरू कर दी है. इस बीच बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना ने परिवार और रिश्तेदारों संग पार्टी की. गौरी और सुहाना खान ने अपने परिवार के साथ एक साथ पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

गौरी खान के फैन क्लब पर उनकी और सुहाना खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनकी यह तस्वीरें पार्टी की हैं. तस्वीरों में मां-बेटी की यह जोड़ी अपनी नानी और कजिन के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में गौरी खान का मां सविता छिब्बर नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है. इतना इस पार्टी में सुहाना खान का मामा यानी गौरी के भाई विक्रांत छिब्बर भी मौजूद थे. इनके अलावा इस पार्टी में सुहाना खान के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीरों में सुहाना खान को सिंपल ग्रे ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि उनकी मां गौरी ब्लू ड्रेस और व्हाइट स्नीकर्स में थीं. सोशल मीडिया पर गौरी खान और उनके परिवार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सुहाना खान और गौरी खान के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना जल्द एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.