सुहाना खान अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करती आईं नजर, Video में दिखा स्टाइलिश अंदाज

वीडियो में सुहाना अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में सभी का ग्लैमरस अंदाज फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. 

सुहाना खान अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करती आईं नजर, Video में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Suhana Khan अपनी दोस्तों के साथ पार्टी करती आईं नजर

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में फिलहाल डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिल्मों से दूर होने के बावजूद अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Photo) इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वहां रहते हुए भी वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Video) ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो फिर से फैन्स के बीच शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में सुहाना अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में सभी का ग्लैमरस अंदाज फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने कुछ घंटे पहले ही दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं. शायद इन्ही वजहों से उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. सुहाना खान की तस्वीरों पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन देते नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है सुहाना खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटिया अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. सुहाना खान खान हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क वापस लौटी हैं. शाहरुख खान और अबराम खान उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने भी पहुंचे थे. बता दें कि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण सुहाना खान मुंबई वापस आ गई थीं, लेकिन स्थिति के ठीक होते ही सुहाना खान न्यूयॉर्क वापस लौट गईं.