अनन्या पांडेय की फोटो देख सुहाना खान का आया कमेंट, इंटरनेट पर मच गया धमाल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अनन्या पांडेय की फोटो पर कमेंट किया है.

अनन्या पांडेय की फोटो देख सुहाना खान का आया कमेंट, इंटरनेट पर मच गया धमाल

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो पर अनन्या पांडेय ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • अनन्या पांडेय ने पोस्ट की फोटो
  • सुहाना खान ने यूं किया रिएक्ट
  • कमेंट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है, यह दोनों स्टारकिड बचपन से ही एक-दूसरे के साथ रहती हैं. सुहाना खान और अनन्या पांडेय अकसर एक-साथ पार्टी करते भी नजर आ जाती हैं. जहां सुहाना अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, वहीं, अनन्या ने फिल्मों में डेब्यू कर लिया है और लगातार नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. हाल ही में अनन्या पांडेय (Ananya Panday Photo) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनन्या अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. 


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Panday) सूरज की किरणों से खेलती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सूरज चमक रहा है और आप भी." अनन्या पांडेय की इस तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने भी कमेंट किया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, "हॉट हॉट हॉट." अनन्या की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ko8c22b
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब जल्द ही एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगीं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. इससे पहले एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.