राजामौली की फिल्म ने जीते 6 नेशनल अवॉर्ड, एक्साइटेड डायरेक्टर ने यूं दी बधाई

राजामौली की इस फिल्म ने 6 अवॉर्ड जीते हैं. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट लीड रोल में थे.

राजामौली की फिल्म ने जीते 6 नेशनल अवॉर्ड, एक्साइटेड डायरेक्टर ने यूं दी बधाई

एसएस राजामौली

नई दिल्ली:

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स तेलुगू सिनेमा के लिए बेहद फायदेमंद साबित हुए हैं. आरआरआर और पुष्पा: द राइज जैसी फिल्मों ने कई कैटेगरी में अवॉर्ड जीते और पूरे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की शान बढ़ा दी. आरआरआर को 6 कैटेगरी में अवॉर्ड दिया गया. इसमें ओवर ऑल एंटरटेन करने वाली बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी शामिल है. क्योंकि आरआरआर ने इस साल कई कैटेगरी में इतने सारे अवॉर्ड जीते एस एस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फिल्म के 6 नेशनल अवॉर्ड जीतने पर एक्साइटमेंट जाहिर की.

क्या बोले एस एस राजामौली ?

राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए आरआरआर के सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. राजामौली ने अपनी टीम को बधाई दी और 6 अवॉर्ड जीतने पर महसूस हुई खुशी का भी जिक्र किया. उन्होंने ट्वीट किया, "यह सिक्सर है...आरआरआर की पूरी टीम को नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बधाई. जूरी को धन्यवाद..:) भैरी, प्रेम मास्टर, पेद्दन्ना, श्रीनिवास मोहन गारू, सोलोमन मास्टर."

आरआरआर से उनकी लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस साल के नेशनल अवॉर्ड में बड़ी जीत हासिल की है. उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. उन्होंने यह अवॉर्ड कृति सेनन के साथ शेयर किया जिन्हें फिल्म मिमी में उनकी परफॉर्मेंस के लिए यह अवॉर्ड मिला. राजामौली ने आलिया को बधाई दी और गंगूबाई काठियावाड़ी का एक डायलॉग भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा था, "गंगू चांद थी, और चांद ही रहेगी... गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अवॉर्ड जीतने के लिए हमारी सीता @aliaa08 को बधाई."

इस साल, अल्लू अर्जुन को सुकुमार की 'पुष्पा: द राइज' में उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था. राजामौली ने भी अल्लू अर्जुन को उनकी बड़ी जीत पर बधाई दी और लिखा, "पुष्पा...थगडे ले. बधाई हो बन्नी..." इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि राजामौली भारतीय सिनेमा के चेहरों में से एक बनकर उभरे हैं और उन्होंने फिल्म निर्माताओं की एक पूरी नई पीढ़ी को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजामौली ने सभी विजेताओं को भी बधाई दी और कहा कि इस जीत से सभी विजेताओं को और भी अच्छा सिनेमा बनाने के लिए इंस्पिरेशन मिलेगी. पुष्पा की पूरी टीम को बधाई.. बोस गारू, फिर से..:) और बेस्ट तेलुगू फिल्म अवॉर्ड जीतने पर उप्पेना की पूरी टीम को भी बधाई. साथ ही, सभी विजेताओं को भी बधाई."