SRH के कैप्टन पैट कमिंस के अंदर जागा पुष्पा, बोले - फ्लावर नहीं फायर हूं मैं

पैट कमिंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आपको उनका फिल्मी अंदाज देखने को मिलेगा.

SRH के कैप्टन पैट कमिंस के अंदर जागा पुष्पा, बोले - फ्लावर नहीं फायर हूं मैं

पुष्पा का डायलॉग कहते दिखे पैट कमिंस

नई दिल्ली:

सन राइजर्स हैदराबाद के लिए IPL के पिछले कुछ सीजन कुछ खास नहीं रहे. लेकिन जबसे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने इस आईपीएल टीम की कप्तानी संभाली हालात कुछ सुधरते नजर आ रहे हैं. टीम बहुत ही एग्रेसिवली खेल रही है और हर मैच के साथ नए रिकॉर्ड बना रही है. फिलहाल सन राइजर्स हैदराबाद के नाम आईपीएल में हाइएस्ट टीम टोटल का रिकॉर्ड है. पैट अपनी पारी से देशभर का दिल जीत रहे हैं. अब क्रिकेट लवर्स को तो वो खुश कर रही रहे हैं लेकिन हाल में उन्होंने फिल्म लवर्स को भी खुश करने की कोशिश की. दरअसल  पैट ने खासतौर पर तेलुगु ऑडियंस के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई देखकर हैरान है. ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले एक खिलाड़ी ने जिस टूटे फूटे अंदाज में तेलुगु बोली कि फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे.

पैट कमिंस ने महेश बाबू की फिल्म पोकिरी का डायलॉग बोला. लो यहीं नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने पुष्पा में अल्लु अर्जुन का वो पॉपुलर डायलॉग 'पुष्पा फ्लावर नहीं फायर है फायर' भी बोला. वीडियो के आखिर में पैट पुष्पा स्टाइल में गर्द टेढ़ी करते भी दिख रहे हैं.

पैट का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों के बड़े मजेदार कमेंट आ रहे हैं. लोग पैट का ये फिल्मी अंदाज देखकर काफी इंप्रेस्ड हैं. कई फैन पैट को ये सलाह देते दिखे कि उन्हें फिल्मों में ट्राय करना चाहिए. हालांकि क्रिकेट लवर्स ने उनसे मैदान ना छोड़ने की गुजारिश की. एक ने कहा, नहीं पैट भाई आप कहीं मत जाओ, बस रन बनाओ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com