साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के बेटे 'सूर्या' को पिता साथ कंधे से कंधा मिलाता हुए देख दंग रह गए फैन्स बोले- पिता बेटे की जोड़ी हो तो ऐसी 

विजय को दो बच्चे हैं और वे दोनों ही बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. वहीं बता दें की विजय के बड़े बेटे का नाम सुर्या है. सुर्या भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के बेटे 'सूर्या' को पिता साथ कंधे से कंधा मिलाता हुए देख दंग रह गए फैन्स बोले- पिता बेटे की जोड़ी हो तो ऐसी 

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के बेटे 'सुर्या' की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली :

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म में अपना जलवा कायम कर चुके विजय सेतुपति इस दिनों स्क्रीन पर ही नहीं बल्की सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म विक्रम ने चारों तरफ धूम मचा दी है. इसके अलावा विजय 'थालापथी', 'विक्रम वेधा', 'सेतुपति', 'सुपर डिलक्स', 'नानुम राउडी धान', 'उप्पेन', 'सिंधुबाध', 'रेक्का', '96', 'लाबम' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा वे बॉलीवुड फिल्में के भी सुपरहीरो रह चुके हैं. वहीं बता दें की विजय सेतुपति जितने पॉपुलर हैं. उनका बेटा भी आए दिनों खूब चर्चाओं में रहता है. सोशल मीडिया पर विजय के साथ ही सुर्या की भी कई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें की विजय को दो बच्चे हैं और वे दोनों ही बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. वहीं बता दें की विजय के बड़े बेटे का नाम सुर्या है. सुर्या भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनकी कई तस्वीरें अपने पिता के साथ जमकर पसंद की जाती हैं. कभी विजय उनपर अपना प्यार बरसाते दिख रहे हैं तो कभी उनके साथ मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है पिता बेटे की जोड़ी हो तो ऐसी तो वहीं दूसरे ने कहा टू कॉपी. 

आपको बता दें की विजय के साथ ही सुर्या भी उनकी शूटिंग लोकेशन पर अक्सर जाते हैं. सुर्या का स्टाइल भी पिता की तरह है. वे भी अपने पिता की तरह ही सुपरस्टार बनना चाहते हैं. आपको बता दें की विजय सेतुपति भी इन दिनों बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती