Tiger 3 Box Office Collection Day 4: साउथ के दर्शकों ने टाइगर 3 को पूरी तरह से नकारा, चार दिन में भी डबल डिजिट में नहीं कमा सकी फिल्म

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: साउथ के दर्शकों ने टाइगर को बुरी तरह से नकार दिया है. फिल्म तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है. जानें फिल्म ने कमाए कितने करोड़.

Tiger 3 Box Office Collection Day 4: साउथ के दर्शकों ने टाइगर 3 को पूरी तरह से नकारा, चार दिन में भी डबल डिजिट में नहीं कमा सकी फिल्म

Tiger 3 Rejected by South Audiences: सलमान खान की फिल्म साउथ में नहीं दिखा पाई जलवा

नई दिल्ली:

Tiger 3 Rejected by South Audiences: इन दिनों साउथ सिनेमा की तरह बॉलीवुड भी अपनी फिल्मों को साउथ की भाषाओं में डब कर रहा है और रिलीज कर रहा है. कुछ समय पहले जवान रिलीज की गई थी. फिल्म ने वहां से ठीक-ठाक कमाई कर ली थी. यही सोचकर कि अगर जवान ने अच्छी कमाई कर ली है तो सलमान खान की टाइगर 3 भी साउथ के बॉक्स ऑफिस से अच्छे नंबर ले आएगी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका है. टाइगर 3 दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज हुई थी. इस तरह सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म को रिलीज हुए चार दिन गुजर चुके हैं लेकिन तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में डबल डिजिट में भी नहीं आ सकी है. 

सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन साउथ में 1.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 75 लाख रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने चार दिन में 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. डब वर्जन के हिसाब से यह कलेक्शन बहुत ही कम है और फिर सलमान खान जैसे सितारे के लिए यह नंबर और भी कम नजर आते हैं. इस तरह टाइगर का जादू साउथ में नहीं चल सका है और फैन्स ने डब वर्जन को सिरे से नकार दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं अगर टाइगर के हिंदी वर्जन के देश में कलेक्शन की बात करें तो यशराज फिल्म्स के मुताबिक टाइगर 3 ने पहले दिन 43 करोड़ रुपये, दूसरे 58 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 43.50 करोड़ रुपये और चौथे दिन 20.50 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म के हिंदी वर्जन ने कुल 165 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अगर डब वर्जन को भी जोड़ लिया जाए तो टाइगर 3 ने 169.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. कहा जा रहा है कि चौथे दिन के कलेक्शन में भारी कमी की एक वजह विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड का सेमी फाइनल मैच भी है. टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं जबकि शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो है.