विज्ञापन

साउथ के अक्षय कुमार ने लगाया फ्लॉप का चौका, कभी बॉलीवुड को दी थी राउडी राठौर, आज खुद बना रहा बॉलीवुड की रीमेक

South Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने कभी इस सितारे की फिल्म का रीमेक बनाकर बॉक्स ऑफिस पर गदर काट दिया था. लेकिन साउथ का ये मास महाराजा आज बैक टू बैक चार फ्लॉप फिल्में दे चुका है.

Akshay Kumar Of South: साउथ के अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस पर बुरे दिन

नई दिल्ली:

एक समय था साउथ का ये सुपरस्टार ब्लॉकबस्टर फिल्मो के लिए पहचाना जाता था. इसकी फिल्मों के हिंदी रीमेक बनते थे. अक्षय कुमार ने इनकी फिल्म का रीमेक राउडी राठौर के नाम से बनाया, खूब पैसा और खूब नाम कमाया. इनका स्टाइल और फिल्में कुछ कुछ अक्षय कुमार जैसा भी रहा है. इसलिए उन्हें साउथ का अक्षय कुमार भी कहा जा सकता है. लेकिन साउथ के इस अक्षय कुमार यानी रवि तेजा उर्फ मास महाराजा का भी इन दिनों कुछ-कुछ हाल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार जैसा ही है. अक्षय कुमार ने 2024 में फ्लॉप फिल्मों की हैटट्रिक कर ली है तो वहीं मास महाराजा फ्लॉप फिल्मों का चौका लगा चुके हैं. आइए नजर डालते हैं रवि तेजा के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पर...

रवि तेजा के करियर को 2023 से खंगालते हैं. इस साल जनवरी में उनकी पहली फिल्म वाल्टेयर वीरय्या रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ चिरंजीवी भी थे. 150 करोड़ रुपये की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 236 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह उनकी ये फिल्म हिट रही थी.

इसके बाद अप्रैल में उनकी रावणसुरा आई. इस फिल्म ने निराश किया और 50 करोड़ रुपये के बजट वाली ये फिल्म सिर्फ 23 करोड़ रुपये ही कमा सकी. इस तरह यहां से उनकी फिल्मों के फ्लॉप होने का सिलसिला शुरू हो गया. फिर 20 अक्तूबर, 2023 को टाइगर नागेश्वर राव रिलीज हुई और रवि तेजा की इस फिल्म ने भी निराश किया. 50 करोड़ रुपये के बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 48 करोड़ रुपये की ही कमाई की. 

रवि तेजा की बैक टू बैक तीसरी फ्लॉप फिल्म ईगल थी जो फरवरी 2024 में रिलीज हुई. फिल्म का बजट 35 करोड़ रुपये था, फिल्म सिर्फ 25 करोड़ रुपये कमाकर ही दम तोड़ गई. इसके साथ ही रवि तेजा ने फ्लॉप की हैटट्रिक लगा डाली.

अब मिस्टर बच्चन 15 अगस्त को रिलीज हुई. फिल्म अजय देवगन की रेड (2018) का ऑफिशल रीमेक थी. उनको बॉलीवुड का रीमेक रास नहीं आया. 70 करोड़ रुपये का मिस्टर बच्चन अपने बजट वसूलने से कोसों दूर ही हांफती हुई दिख रही है. फ्लॉप का ये चौका खराब फिल्ममेकिंग और पुराने मसाले की मिसाल था. जिसे देखकर लगता है रवि तेजा सिर्फ स्टार पावर पर ही खेल रहे हैं और मास महाराजा का जनता से कनेक्शन पूरी तरह टूट चुका है...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही गोट की रफ्तार, तलपती विजय की फिल्में ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़
साउथ के अक्षय कुमार ने लगाया फ्लॉप का चौका, कभी बॉलीवुड को दी थी राउडी राठौर, आज खुद बना रहा बॉलीवुड की रीमेक
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Next Article
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com