Sooryavanshi Box Office Collection Day 17: नहीं थम रही ‘सूर्यवंशी’ की रफ्तार, 17वें दिन भी की बंपर कमाई

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है. फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच गई है, लेकिन कमाई के सिलसिले में अब भी कोई कमी देखने को नहीं मिली है.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 17: नहीं थम रही ‘सूर्यवंशी’ की रफ्तार, 17वें दिन भी की बंपर कमाई

सूर्यवंशी कर रही ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection) पर धमाका मचा रही है. फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच गई है, लेकिन कमाई के सिलसिले में अब भी कोई कमी देखने को नहीं मिली है. तीसरे हफ्ते में भी फिल्म के कलेक्शन से यह साफ पता चलता है कि आखिर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर क्यों कहलाते हैं. फिल्म की कमाई अगर ऐसी ही चली तो आने वाले कुछ दिनों में यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

नहीं थम रही ‘सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रफ्तार

अक्षय और कैटरीना स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection Day 17) ने कमाई के मामले में पहले हफ्ते में ही 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं, 15वें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई 3.26 करोड़, जबकि 16वें दिन 3.77 करोड़ रही. कुल मिलाकर अब तक फिल्म ने 173.27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 17वें दिन यानी कल रविवार को 3 से 4 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म जल्द ही 180 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है.

गौरतलब है कि बीते 5 नवंबर को दिवाली के मौके पर ‘सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. सूर्यवंशी देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Film) की इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आए हैं.

ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com