Sooryavanshi Box Office Collection Day 12: सूर्यवंशी का जबरदस्त कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है. वीकेंड पर फिल्म ने शानदार कमाई करने के बाद 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की असली परीक्षा अब यानी वीकडेज में चल रही है.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 12: सूर्यवंशी का जबरदस्त कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection Day 12: सूर्यवंशी कर रही ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है. वीकेंड पर फिल्म ने शानदार कमाई करने के बाद 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की असली परीक्षा अब यानी वीकडेज में चल रही है. गौरतलब है कि अगले हफ्ते कई फिल्में रिलीज होंगी, जिससे कि सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection Day 12) की कमाई पर असर पड़ेगा. बता दें, सूर्यवंशी ने रविवार को ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 13.39 करोड़ का बिजनेस किया था और इसी के साथ रविवार तक फिल्म ने कुल 151.23 की कमाई कर ली थी.

वहीं एक रिपोर्ट की मानें तो सोमवार को फिल्म की कमाई 4.50 करोड़ रही. ऐसे में फिल्म ने 11वें दिन तक 155.73 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं अब माना जा रहा है कि फिल्म ने 12वें दिन भी लगभग 3 से 5 करोड़ का बिजनेस किया है. यानी कि 12वें दिन फिल्म 160 करोड़ की कमाई कर सकती है. सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office Collection) को रिलीज हुए काफी समय हो चला है, ऐसे में इसकी कमाई में गिरावट आना सामान्य है.

सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office ) के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन की बात की जाए तो यह 46 करोड़ रहा. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है और अब भी जिस तरह से लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं, ऐसे में यह आंकड़ा और ऊपर जा सकता है. फिल्म महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा बिजनेस कर रही है. इसके साथ ही गुजरात और दिल्ली-एनसीआर में भी फिल्म की कमाई अच्छी रही है. बता दें, 5 नवंबर को ‘सूर्यवंशी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आए हैं.

ये भी देखें: अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com