सूरज पंचोली ने पोस्ट डिलीट कर छोड़ा इंस्टाग्राम, बोले- अब उस दिन मिलूंगा जब...

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने इंस्टाग्राम (Sooraj Pancholi Quits Instagram) को छोड़ दिया. साथ ही उन्होंने एक फोटो को छोड़ सारी पोस्ट भी डिलीट कर दिया है.

सूरज पंचोली ने पोस्ट डिलीट कर छोड़ा इंस्टाग्राम, बोले- अब उस दिन मिलूंगा जब...

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने छोड़ा इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) केस में बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का नाम काफी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इन्ही सब चीजों को देखते हुए सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम (Sooraj Pancholi Quits Instagram) को छोड़ दिया. साथ ही उन्होंने एक फोटो को छोड़ सारी पोस्ट भी डिलीट कर दिया है. सूरज ने इंस्टाग्राम छोड़ने को लेकर एक मैसेज भी छोड़ा है. 

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने मामा के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- मेरी नसों में आपका खून दौड़ता है, मैं इसका

lua1rln

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने अपने मैसेज में लिखा: "फिर मिलेंगे इंस्टाग्राम, आशा करता हूं कि उस दिन मिलूंगा जब ये दुनिया एक बेहतर जगह होगी."  सूरज पंचोली ने इस तरह एक मैसेज देकर इंस्टाग्राम को छोड़ दिया है. उनके इस मैसेज से साफ पता चल रहा है कि वो सोशल मीडिया पर अपनी ट्रोलिंग से परेशान थे. सूरज पंचोली ने जिस तस्वीर को छोड़ा है, उसमें देखा जा सकता है कि वो हाथों में कैंडल लिए हुए हैं.

भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस रानी चटर्जी निकलीं घर से बाहर, और करने लगी डांस... देखें VIDEO


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने बीते महीने बॉम्बे टाइम्स को दिये इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान के निधन के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, "सुशांत के साथ क्या हाथापाई हुई है? मेरा उनसे कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ है, इस बारे में मैं पहले भी सफाई दे चुका हूं. और सलमान खान मेरी जिंदगी में दखल क्यों देंगे? क्या उनके पास कोई और काम नहीं है. मैं यह तक नहीं जानता कि दिशा है कौन. अपनी जिंदगी में मैं दिशा से कभी नहीं मिला. सुशांत के निधन के बाद मुझे दिशा के बारे में पता चला और मुझे उनके परिवार के लिए दुख है. किसी ने इस बात को अपने पर्सनल फेसबुक एकाउंट पर लिखा था."