सूरज पंचोली ने आरोपों से बरी होते ही सबसे पहले सलमान खान को किया था मैसेज, भाईजान ने कही थी ये बड़ी बात

सूरज पंचोली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई सारी बातें कही. सूरज ने कहा कि कोर्ट का फैसला आने के बाद बाहर निकलकर सबसे पहले उन्होंने सलमान खान को कॉन्टैक्ट किया था. 

सूरज पंचोली ने आरोपों से बरी होते ही सबसे पहले सलमान खान को किया था मैसेज, भाईजान ने कही थी ये बड़ी बात

कोर्ट से बरी होते ही सूरज ने सलमान को किया था मैसेज

नई दिल्ली nd:

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली जिया खान सुसाइड केस में बरी हो गए हैं. 28 अप्रैल को एक्टर सभी आरोपों से बरी हो गए, जिसके बाद उन्होंने मिठाई बांटकर जश्न मनाया. वहीं, जिया खान की मां राबिया गुस्से में हैं. वे कह रही हैं कि वे हार नहीं मानेंगी और जिया को न्याय दिलाने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी. अब सूरज पंचोली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई सारी बातें कही. सूरज ने कहा कि कोर्ट का फैसला आने के बाद बाहर निकलकर सबसे पहले उन्होंने सलमान खान को कॉन्टैक्ट किया था. 

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए हालिया इंटरव्यू में सूरज ने कहा, "सलमान खान मेरे पिता या मां के दोस्त नहीं हैं. बेशक, वे एक-दूसरे को जानते हैं क्योंकि वे सभी एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं. मैं एक था टाइगर का एडी (असिस्टेंट डायरेक्टर) था और उन्होंने मुझसे कहा था कि वो मेरी पहली फिल्म प्रोड्यूस करेंगे. उस फिल्म (हीरो) के आने से दो साल पहले 2013 में मुझ पर आरोप लगाया गया था, और उन्होंने तब भी उस फिल्म को प्रोड्यूस किया और मेरे साथ खड़े रहे".

सूरज ने कहा कि उन्हें अपनी लिमिट्स पता है. वे सैंकड़ों बार सलमान से मिले होंगे, लेकिन काम के लिए नहीं. सूरज ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "कोर्ट से निकलते ही मैंने सबसे पहले उन्हें मैसेज किया था. उन्होंने मुझसे कहा था, 'सूरज, अगर तुम अपने दिल में जानते हो कि तुमने कुछ गलत नहीं किया है, तो तुम्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है'. मैंने पिछले 10 सालों में काम के लिए सबके दरवाजे खटखटाए. कॉरपोरेट्स और स्टूडियो किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं करना चाहते थे, जिसपर ट्रेवल करने पर प्रतिबंध हो और जिसके सिर पर तलवार लटक रही हो. वे चाहते थे कि पहले मुझे क्लीन चिट मिल जाए. मुझे लग रहा है कि मेरा दोबारा जन्म हुआ है और मैं काम करने के लिए तैयार हूं". 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com