Indian Idol 12 में पहुंचीं नीतू कपूर, ऋषि कपूर को याद कर हुईं इमोशनल...देखें Video

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12 ) के आने वाले एपिसोड में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की पत्नी नीतू कपूर की पत्नी पहुंची.

Indian Idol 12 में पहुंचीं नीतू कपूर, ऋषि कपूर को याद कर हुईं इमोशनल...देखें Video

सोनी टीवी का सुपरहिट शो Indian Idol 12 में पहुंची नीतू कपूर (Neetu Kapoor)

नई दिल्ली:

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 ( Indian Idol 12 ) के आने वाले एपिसोड में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की पत्नी नीतू कपूर की पत्नी पहुंची. हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि इंडियन आइडल 12 के आने वाले एपिसोड में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का शानदार तरीके से स्वागत किया गया. साथ ही शो के होस्ट आदित्य नारायण ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्म का सुपरहिट गाना खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों गाने पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जमकर डांस किया.

नीतू कपर (Neetu Kapoor) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के दौरान नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी और ऋषि कपूर की कई यादें फैन्स के साथ शेयर की. सिर्फ इतना ही नहीं एपिसोड में कई ऐसे भावुक पल भी आएंगे जब एक्ट्रेस इमोशनल हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ समय पहले नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को कोरोना हुआ था. जब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोरोना हुआ वह उस वक्त जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहीं थी. आप को बता दें कि नीतू कपूर के पति और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आखिरी सांस ली थी. ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थें. इलाज के लिए काफी समय तक वह न्यूयार्क में भी रहें थे.