सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी, बोले- मुझसे मिलें, मेहनत की रोटी...

सोनू सूद (Sonu Sood) का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है.

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी, बोले- मुझसे मिलें, मेहनत की रोटी...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को दी चेतावनी

खास बातें

  • सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वालोंं को दी चेतावनी
  • एक्टर ने कहा कि मुझसे मिलना, मैं मेहनत...
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरहीरो यानी सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और यहां तक कि कई लोगों की भी मदद करते हैं. लेकिन इसी बीच सोनू सूद का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी दी है. सोनू सूद ने जहां एक तरफ लोगों को बताया कि उनकी सेवाएं बिल्कुल फ्री हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह उनके नाम पर ठगी करने वालों पर भड़के हुए भी नजर आए. इसके साथ ही सोनू सूद ने कहा कि मुझसे मिलना, मेहनत की रोटी कमाना सिखा दूंगा.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनके नाम पर ठगी करने वालों को चेतावनी देते हुए लिखा, "चेतावनी: कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी पैसे ना दें, हमारी सारी सेवाएं फ्री हैं. पैसा ठगने वालों से निवेदन है कि गरीब लोगों को ठगने से बेहतर हैं मुझसे मिलें. मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा. बेहतर आमदनी, ईमानदारी की जिंदगी." सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा सोनू सूद का एक और ट्वीट खूब वायरल हो रहा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "जितनी ताकत लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं, उतनी ताकत अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood) के इन ट्वीट ने लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कोरोना वायरस जैसी स्थिति के दौरान एक सुपरहीरो साबित हुए थे. उन्होंने शहर से अपने गांव वापस लौट रहे प्रवासी मजदूरों की खूब मदद की. सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर सही सलामत पहुंचाया. इतना ही नहीं, विदेश में फंसे कई छात्रों को भी सोनू सूद ने फ्लाइट के जरिए वापस बुलाया. लोगों को घर पहुंचाने के साथ-साथ एक्टर ने उनके खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया.