सोनू सूद ने NEET-JEE परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से लगाई गुहार, बोले- उनकी मुस्कुराहट को वापस ले आओ...

सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने हाल ही में सरकार से नीट और जेईई परीक्षाओं को पोस्टपोन करने के लिए आग्रह किया है.

सोनू सूद ने NEET-JEE परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से लगाई गुहार, बोले- उनकी मुस्कुराहट को वापस ले आओ...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने NEET-JEE की परीक्षा टालने को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने नीट-जेईई के एग्जाम टालने की लगाई गुहार
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस के बीच मेडिकल और इंजीनियरिंग के लिए एंट्रेंस एग्जाम JEE-NEET की परीक्षाएं (JEE-NEET Exams) कराने के फैसले पर विरोध देखने को मिल रहा है. अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी छात्रों के समर्थन में आ गए हैं. लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सूद ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने सरकार से एग्जाम को पोस्टपोन करने की गुहार लगाई है. इस ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा, "यह केवल छात्रों के लिए ही एग्जाम नहीं है, बल्कि सरकार के लिए भी एक परीक्षा है."

सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे लिखा, "सरकार के पास अवसर है कि वह NEET और JEE के एग्जाम को 60 दिनों के लिए पोस्टपोन कर सके. ऐसा करके उनकी मुस्कुराहट को वापस ले आओ. छात्र और सरकार इस समय में तैयारी कर सकते हैं." सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, इस मुद्दों को लेकर सोनू सूद ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा था कि बच्चों को इस महामारी के बीच में परीक्षाएं देने के लिए बाहर निकलने को मजबूर नहीं किया जाना चाहिए.

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने कहा था, "हम इन छात्रों को बाहर निकलने और परीक्षाएं देने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं. हमें इनका समर्थन करना ही होगा. 26 लाख छात्र इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले हैं. अधिकतर छात्र बिहार से हैं, जहां कम से कम 13 से 14 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं. आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वो यात्रा करके परीक्षा देने आएं? उनके पास पैसे नहीं हैं, रुकने के लिए जगह नहीं है. हम इन छात्रों को परीक्षा देने के लिए बाहर निकलने पर मजबूर नहीं कर सकते. उन्हें दो महीने का वक्त दीजिए. हमें परीक्षाओं को नवंबर-दिसंबर तक टाल देना चाहिए. ताकि छात्र जब मानसिक रूप से तैयार हों, तब परीक्षा दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com