सोनू सूद ने भोंपू बजाकर सड़क पर बेची इडली, बोले- इडली वड़ा खाओ प्रभु के गुण गाओ...

सोनू सूद का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे सड़क पर खड़े हो भोंपू बजा कर इडली-वड़ा बेचते नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने भोंपू बजाकर सड़क पर बेची इडली, बोले- इडली वड़ा खाओ प्रभु के गुण गाओ...

सोनू सूद ने भोंपू बजाकर सड़क पर बेची इडली देखें वीडियो

नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि अपने फैंस के दिलों में भी खास जगह बना चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान सोनू ने कई लोगों की मदद की थी. इस दौरान लोगों ने उनसे बहुत कुछ सीखा कई जगह तो उनके मंदिर बनवाए गए और उन्हें पूजा गया. वहीं हाल ही में सोनू द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो में वे सड़क पर भोंपू बजाकर इडली बेचते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज 
सोनू सूद  (Sonu Sood Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे इडली-वड़ा खिलाते दिख रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सोनू सूद ने ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इडली बेचने वाले शख्स जहरुद्दीन को उनके ही ठेले से इडली-वड़ा खिलाया. वीडियो में सोनू जहरुद्दीन को कहते हैं कि आप रोज दूसरों को ये इडली-वड़ा खिलाते हैं आज मैं आपको ये खिला रहा हूं, आज आप वीआईपी है. इस वीडियो के जरिए सोनू छोटे विक्रेताओं और उद्यमियों की मदद का संदेश दे रहे हैं. जरूरतमंदों की मदद करने की वजह से सोनू के आज लाखों चाहने वाले हैं. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी सोनू के फैन्स उन पर खूब प्यार बरसाते हैं. सोनू के इस ताजा वीडियो को एक घंटे से भी कम समय में एक लाख बार देखा जा चुका है. वहीं एक फैन ने कमेंट कर उन्हें रियल हीरो बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे सोनू 
बीते दिनों एक्टर को किसी ढाबे पर देखा गया था जहां वे खाना बनाते नजर आ रहे थे. सोनू आए दिनों किसी अलग अंदाज में वीडियो शेयर कर फैंस को चौंका देते हैं. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें के उन्होंने 'किसान' फिल्म साइन की है. इसके अलवा वे 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे. बता दें कि पिछले दिनों सोनू सूद का एक म्यूजिक वीडियो 'साथ क्या निभाओगे' भी रिलीज हुआ था. जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. यह वीडियो उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था.