बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की धांसू Excercise, शिल्पा शेट्टी हैरान होकर बोलीं बाप रे... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यूनिक पुश अप्स किया है. शिल्पा शेट्टी भी उनके वीडियो को काफी पसंद किया है.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की धांसू Excercise, शिल्पा शेट्टी हैरान होकर बोलीं बाप रे... देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी भी हुईं हैरान
  • सोनू सूद ने किया गजब का एक्सरसाइज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने फिजिक और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर अपने एक्सरसाइज के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और फैंस को भी प्रेरित करते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस बार भी एक्सरसाइज का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो बहुत ही हार्ड पुश अप्स करते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा किया गया यह एक्सरसाइज थोड़ा अलग है. आमतौर पर लोग सिम्पल तरीके से ही पुशअप्स करते नजर आते हैं, लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि ऐसे भी पुशअप्स किया जा सकता है.

Kumar Vishwas Birthday: 'लोग कहते हैं रूह बिकती है, मैं...', पढ़ें कुमार विश्वास की मशहूर कविताएं

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. लोग बार-बार उनके इस वीडियो को देख रहे हैं. सोनू सूद के इस इस वीडियो पर सेलिब्रेटिज से लेकर उनके फैंस तक सभी कमेंट्स कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी सोनू सूद (Sonu Sood) के इस यूनिक एक्सरसाइज को देखकर हैरान हो गईं. उन्होंने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट किया 'बार रे'. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के कमेंट पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया.

अमोल पालेकर को सरकार की आलोचना करना पड़ा भारी, कार्यक्रम के बीच में रोका- Video वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस वीडियो को लोग खूब सराह रहे हैं. सोनू सूद उन एक्टरों में से हैं, जो अपनी फिल्मों में खुद ही स्टंट करना पसंद करते हैं. सोनू सूद ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दमदार स्टंट करते नजर आए थे. सोनू सूद (Sonu Sood) ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और फिल्म 'शहीद-ए-आजम' (2002) से बॉलीवुड में आगाज किया. वह फिल्म 'कुंग फू योगा' में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर अभिनेता जैकी चेन के साथ काम कर सुर्खियां बटोर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...