विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 11, 2023

मायके से ज्यादा आलीशान है सोनम कपूर का ससुराल, दिल्लीवाले घर की PHOTOS देख लोग बोले- ये तो महल है

Sonam Kapoor Delhi Home Inside Pics: जब वायु पहली बार अपने दिल्ली वाले घर पहुंचे तो उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. इस दौरान घर की कुछ झलकियां भी देखने को मिली. घर की तस्वीरों को देखने के बाद लोग इसकी तुलना किसी महल से करने लगे हैं.

Read Time: 4 mins
मायके से ज्यादा आलीशान है सोनम कपूर का ससुराल, दिल्लीवाले घर की PHOTOS देख लोग बोले- ये तो महल है
Sonam Kapoor Delhi Home Inside Pics: बेहद आलिशान है सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु आहूजा का दिल्ली वाले आलीशान घर में अनोखे ढंग से स्वागत किया है. आपको बता दें कि वायु के जन्म लेने के बाद वह पहली बार सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ दिल्ली वाले घर में आया है. इसलिए पूरे आहूजा परिवार ने नवजात बच्चे का पुरजोर तरीके से स्वागत किया. सोनम ने वायु का वैलकम करते हुए अपने आलीशान घर की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें उनके दिल्ली वाले आलीशान बंगले की झलक देखकर लोग उनके इंटीरियर टेस्ट की काफी तारीफ कर रहे हैं.

सोनम कपूर ने दिल्ली स्थित अपने बंगले की कुछ तस्वीरें पूरे आहूजा परिवार के साथ खिंचवाई हैं और इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. सोनम ने अपने घर पर वायु के वैलकम के लिए बाकायदा एक पार्टी ऑरगेनाइज की थी और इस पार्टी से पहले उन्होंने बंगले की सजावट और डेकोर की कुछ खास तस्वीरें इस पोस्ट के साथ शेयर कीं. सोनम ने इन तस्वीरों के साथ लिखे कैप्शन में भी अपने बेटे लिए अपना प्यार दिखाया है. सोनम ने लिखा है -हमारे प्यारे वायु का दिल्ली वाले घर में स्वागत. 

इस पोस्ट में उनके साथ पहली तस्वीर में सोनम और वायु के साथ उनकी दादी यानी प्रिया आहूजा दिख रही हैं. इस पहली तस्वीर में सोनम, वायु और अन्य लोगों के साथ एक ओपन रूफ हॉल के बीच में खड़ी हैं जिसके ऊपर एक बड़ा और आलीशान झूमर लटक रहा है. इस ओपन हॉल में कांच का रूफ है जो ऊपर की खूबसूरती को दिखा रहा है. पीछे वायु के वैलकम के लिए गिफ्ट वगैरा रखे हुए हैं. 

दूसरी तस्वीर में आनंद आहूजा के माता पिता दिखाई दे रहे हैं और पीछे की टेबल पर फ्लोरल सजावट आपका ध्यान खींच लेगी. तीसरी फोटो में आनंद आहूजा के बंगले का मेन गेट दिख रहा है, जो काफी स्लीक और रॉयल टच लिए हुए है. हरियाली के प्रति इस कपल का प्यार इन तस्वीरों में देखते ही बनता है. 

चौथी तस्वीर पार्टी हॉल की है जहां टेबल पर ढेर सारे फूल और आस पास केले के पेड़ इस माहौल को विविध बना रहे हैं. इसके बाद की तस्वीर में सोनम कपूर की डाइनिंग टेबल पर कच्चे नारियल, कमल और गुलाब के फूलों की सजावट देखते ही बनती है. ये दिखाता है कि सोनम कपूर का की पसंद इंटीरियर डेकोरेशन में कितनी अलग है. 

इसके बाद सजाए गए डिनर टेबल की तस्वीर भी सोनम कपूर ने साझा की है जो उनके पेड़ पौधों के प्रति अप्रतिम लगाव को दिखा रही है. पांचवी तस्वीर ओपन हॉल की है, जिसे बेहद सलीके और हायर इंटेसिटी से डेकोरेट किया गया है. प्रकृति के बीच में ही सोनम कपूर ने अपने बेटे के लिए वैलकम पार्टी की जोरदार तैयारी की है, जिसकी मिसाल इन तस्वीरों में देखने को मिल रही है. 

लगभग हर तस्वीर में नारियल और केले के साथ साथ फूल पत्तियों और पौधों की सजावट बता रही है कि सोनम की पसंद रॉयल और नेचर का संगम है और उसका नजारा यहां कदम कदम पर दिख रहा है. वहीं, सबसे आखिरी फोटो खूबसूरत होने के साथ साथ लज्जतदार भी है, क्योंकि यहां सोनम ने अपने गेस्ट के लिए मिठाई का डिब्बा खोल दिया है. गुलाब के फूलों के बीच गेस्ट के लिए इन्विटेशन कार्ड और अतरंगी मिठाइयों की झलक काफी आकर्षक लग रही है.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: ये शख्स है बिग बॉस का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, दूसरे पर है इस तिकड़ी का नाम, सभी घरवालों से कम है इनकी फीस
मायके से ज्यादा आलीशान है सोनम कपूर का ससुराल, दिल्लीवाले घर की PHOTOS देख लोग बोले- ये तो महल है
सलमान खान की बहन को कर चुके हैं डेट, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार, आजकल हो रही है ब्रेकअप की चर्चा
Next Article
सलमान खान की बहन को कर चुके हैं डेट, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार, आजकल हो रही है ब्रेकअप की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;