गोद में बच्चा, पीछे मेकअप आर्टिस्ट की टीम, कुछ ऐसा रहा सोनम कपूर का करवा चौथ- फैंस बोले- एक मां कुछ भी कर सकती है

सोनम कपूर हाल ही में मां बनी हैं और जल्द ही उन्होंने मल्टीटास्किंग स्किल सिख लिया. उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह गुलाबी और हरे रंग के रेशमी लहंगे में तैयार हो रही हैं. सोनम  अपने बेटे वायु ब्रेस्ट फिड कराती नजर आ रही हैं.

गोद में बच्चा, पीछे मेकअप आर्टिस्ट की टीम, कुछ ऐसा रहा सोनम कपूर का करवा चौथ- फैंस बोले- एक मां कुछ भी कर सकती है

गोद मे बच्चा लिए मेकअप कराती दिखीं सोनम कपूर

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनी हैं और जल्द ही उन्होंने मल्टीटास्किंग स्किल सिख लिया. एक्ट्रेस मुंबई में अपने आवास पर हाल ही में अपनी मां सुनीता कपूर द्वारा आयोजित करवा चौथ उत्सव का हिस्सा थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह गुलाबी और हरे रंग के रेशमी लहंगे में तैयार हो रही हैं. सोनम  कपूर करवा चौथ के लिए तैयार होने के दौरान अपने बेटे वायु ब्रेस्ट फिड भी कराती नजर आ रही हैं. उनकी टीम उनका मेकअप करती दिख रही है, जबकि वह बेबी वायु को ब्रेस्ट फिड करा रही हैं. 

शुक्रवार को शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में सोनम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अपनी टीम के साथ वास्तविक दुनिया में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है.. लव यू #मुंबई.” वीडियो में सोनम ने खास मौके के लिए चुने गए कपड़े और जूलरी दिखाए हैं. वह अपने बालों को ब्लो-ड्राई करवाती नजर आ रही हैं और मेकअप आर्टिस्ट के साथ बातें करते और हंसते अपना मेकअप करा रही हैं. 

वीडियो का अंत सोनम के तैयार होने के बाद सिल्क के लहंगे में पोज देने के साथ होता है. उनके पति आनंद आहूजा ने वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है, "इसके लिए बनाया गया (बाइसेप इमोजीस) मामा @sonamkapoor." एक फैन ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ''मेकअप के दौरान भी वह जिस तरह से फीडिंग करा रही हैं.'' एक अन्य ने लिखा, "@sonamkapoor यू गो गर्ल!" एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मुझे इस शानदार मम्मा को देखना बहुत पसंद है.. तुम पर गर्व है."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट