बेटे को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही एकदम फिट हुईं सोनम कपूर, रेड कलर के गाउन में प्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

बेटे को जन्म देने के महज तीन महीने बाद ही सोनम इतनी फिट हो गई हैं कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा. बिल्कुल स्लिम और फिट नजर आ रही सोनम ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में एंट्री ली तो सभी चौंक गए.

बेटे को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही एकदम फिट हुईं सोनम कपूर, रेड कलर के गाउन में प्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

बेटे को जन्म देने के कुछ महीने बाद ही एकदम फिट हुईं सोनम कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की स्टाइल दीवा सोनम कपूर ने एक बार फिर दमदार वापसी की है, वह किसी फिल्म में नहीं बल्कि रेड कार्पेट पर नजर आईं और ऐसी नजर आईं कि सब बस देखते ही रह गए. बेटे को जन्म देने के महज तीन महीने बाद ही सोनम इतनी फिट हो गई हैं कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा. बिल्कुल स्लिम और फिट नजर आ रही सोनम ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में एंट्री ली तो सभी चौंक गए.

रेड कलर में ढा रहीं कहर

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे शामिल हुए. इस मौके पर सोनम कपूर भी पहुंची और रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. रेड कलर के स्ट्रेपलेस गाउन में सोनम का लुक बेहद क्लासी नजर आ रहा है. डायमंड नेकलेस के साथ सोनम ने अपने इस रॉयल लुक को कंप्लीट किया है. मिनिमल मेकअप और ज्वेलरीज के साथ एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर उनकी कई सारी तस्वीरें शेयर हुई हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

हर कोई कर रहा फिटनेस की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन तस्वीरों को देख हर कोई सोनम की फिटनेस और उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहा है. एक फैन ने लिखा, द फैशन दीवा ऑफ इंडिया. वहीं एक फैन ने लिखा आप हमेशा ऐसी ही खूबसूरत दिखती रहें. बता दें कि 20 अगस्त तो सोनम ने अपने बेटे वायु को जन्म दिया था. बेटे को जन्म देने के महज तीन महीने बाद सोनम की परफेक्ट बॉडी को देख हर कोई हैरान है. ये तो साफ है कि सोनम ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और वह दूसरी अभिनेत्रियों के लिए भी मिसाल हैं.