Confirmed: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख का हुआ ऐलान, फैमिली ने की ये रिक्वेस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके मंगेतर आनंद अहूजा की शादी की तारीख का ऐलान हो गया.

Confirmed: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख का हुआ ऐलान, फैमिली ने की ये रिक्वेस्ट

खास बातें

  • सोनम और आनंद की शादी हुई पक्की
  • 8 मई को होगी शादी
  • दोनों की फैमिली ने की ये रिक्वेस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके मंगेतर आनंद आहूजा की शादी की तारीख का ऐलान हो गया. कई अफवाहों और गॉशिप पर विराम लगाते हुए दोनों ही फैमिली द्वारा शादी की पक्की तारीख कंफर्म कर दी गई है. आगामी 8 मई को वह अपने बॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में सात फेरे लेने जा रही हैं. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी की मुंबई में करेंगे. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें देखी जा रही हैं, जिनमें अनिल कपूर का बंगला सजा हुआ है और वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. 

सोनम कपूर की शादी पर पहली बार तोड़ी पापा अनिल कपूर ने चुप्पी, जानें क्या कहा?

दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा , ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी.'' बयान में कहा गया, ''चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.'' 
 

sonam kapoor anand ahuja

सोनम कपूर के गाने पर इस फैशन डिजाइनर ने किया ऐसा डांस, हैरान रह गईं एक्ट्रेस...

सोनम कपूर के बंगले पर साज सज्जा सहित शादी की तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही हैं. 32 वर्षीय अभिनेत्री और दिल्ली के फैशन कारोबारी के बीच पिछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहे थे. दोनों को अकसर साथ देखा जाता रहा है , हालांकि उन्होंने अपने संबंधों को लेकर कभी भी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा था.
 
sonam kapoor anand ahuja

सोनम अब अपनी नयी फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग ’ में नजर आएंगी जो एक जून को रिलीज होगी. फिल्म में सोनम के साथ करीना कपूर खान , स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य किरदारों में हैं.

VIDEO: सोनम कपूर ने बहन रिया के साथ लॉन्‍च किया अपना फैशन ब्रांड


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com