Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage: सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...

Sonam Kapoor Marriage: सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी की रस्में चल रही हैं, और पूरा बॉलीवुड इस शादी का हिस्सा बनने के लिए उमड़ा हुआ है. रेखा भी अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं.

Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage: सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...

Sonam Kapoor Ki Shaadi: फराह खान के बच्चों के साथ रेखा

खास बातें

  • सोनम की शादी में रेखा भी पहुंचीं
  • फराह खान के बच्चों संग आईं नजर
  • आनंद आहूजा से हो रही है सोनम की शादी
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की रस्में चल रही हैं, और पूरा बॉलीवुड सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी का हिस्सा बनने के लिए उमड़ा हुआ है. शादी से जुड़े फंक्शंस में बॉलीवुड की सभी नामचीन हस्तियों को देखा जा रहा है और कल रात सोनम कपूर की शादी से जुड़े फंक्शन में बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी कही जाने वाली रेखा भी नजर आईं. रेखा अपने पुराने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं और वे पारंपरिक परिधान में कमाल की लग रही हैं. रेखा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे फराह खान के तीनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

Sonam Kapoor's Wedding: सास के साथ लगाए आनंद आहूजा ने ठुमके, मां के साथ बेटी भी थिरकीं
 


आनंद आहूजा को गले लगाकर सोनम कपूर ने यूं किया डांस, आज दोपहर होगी शादी

वैसे भी फराह खान की टांग में फ्रैक्टर है और डॉक्टर ने उन्हें तीन हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है. फराह खान व्हीलचेयर का इस्तेमाल कर रही हैं लेकिन वे फ्रैक्चर के बावजूद सोनम कपूर की विवाह की रस्मों में भी पहुंची हैं. बेशक उन्हें सहारा लेकर ही चलना पड़ रहा है. वैसे भी खबरें आई थीं कि सोनम कपूर के संगीत की कोरियोग्राफी वही कर रही हैं.

जाह्नवी-खुशी से अंशुला-शनाया तक, सोनम कपूर की बहनों ने मेहंदी फंक्शन में बरपाया कहर
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोनम कपूर के हाथों पर सजी आनंद आहूजा के नाम की मेहंदी, देखें Inside Photos

सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियां नजर आ रही हैं. शादी के कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें पापा अनिल कपूर से लेकर सोनम कपूर की सभी बहनें जमकर डांस कर रही हैं, और शादी की खुशियां मना रही हैं. पार्टी के इनसाइड वीडियो में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर बेटी सोनम के साथ डांस कर रही हैं. वहीं, अनिल की बेटी रिया कपूर को भी मस्ती भरे अंदाज में देखा गया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com