विज्ञापन
Story ProgressBack

शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की बचपन की फोटो हो रही वायरल, बताइए कौन है ज्यादा क्यूट ?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फोटो आप भी देखिए और बताइए आपको कौन ज्यादा क्यूट लग रहा है.

Read Time: 2 mins
शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की बचपन की फोटो हो रही वायरल, बताइए कौन है ज्यादा क्यूट ?
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों ने जब से जोर पकड़ा है. दोनों के ही फैन्स दोनों के बारे में और ज्यादा से ज्यादा जानने को उत्साहित हैं. बहुत से फैन्स और मीडिया रिपोर्ट्स तो दोनों की नेटवर्थ, फैमिली, हिट फिल्म्स का कंपेरिजन कर रहे हैं. इस बीच दोनों की बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों का ही क्यूट अंदाज दिखाई दे रहा है. आप भी देखिए दोनों की बचपन की खास तस्वीरें. ये उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और बताइए कि क्यूटनेस के मामले में कौन किस पर भारी है. या दोनों ही क्यूटनेस में एक दूसरे को टक्कर हैं.

सोनाक्षी की बचपन की तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट असली सोना पर अपनी ओल्ड फैमिली पिक शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी तीन अलग अलग इमेजेस शेयर की थीं. जिसमें से दो इमेज पर वो माथे पर बैंड बांधे दिख रही हैं. तीसरी फोटो में उनकी हेयर स्टाइल बहुत क्यूट दिख रही है जिसमें उनके बाल माथे पर करीने से सजे हैं और पीछे छोटा सा जूड़ा बना हुआ है. तीनों ही पिक्स में उनके गाल खूब फूले फूले और चबी दिख रहे हैं. बड़ी बड़ी आंखों के साथ सोनाक्षी सिन्हा की ये चाइल्डहुड पिक बहुत क्यूट लग रही है. उन्होंने खुद कैप्शन दिया, कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं. इसके आगे लिखा चिक्स.

जहीर इकबाल बचपन की तस्वीर

जहीर इकबाल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीरें उन्होंने सलमान खान के बर्थडे के मौके पर शेयर कीं. जिसमें वो खुद सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा बचपन में जितनी चबी थीं जहीर इकबाल उतने ही स्लिम दिख रहे हैं. जिनके बाल बहुत घने हैं. सामने के बड़े दांतों के साथ वो क्यूट स्माइल देते हुए दिख रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की बचपन की फोटो हो रही वायरल, बताइए कौन है ज्यादा क्यूट ?
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;