विज्ञापन

आखिर जहीर इकबाल की बीवी बनते ही क्यों जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने अब खुद बताई ये वजह

सोनक्षी सिन्हा अपनी शादी के मौके पर वो खासी एक्साइटेड थीं. इसका गवाह एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जोर जोर से चिल्लाती दिख रही हैं. अब एक इंटरव्यू में खुद सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि वो तब क्यों चिल्ला रही थीं.

आखिर जहीर इकबाल की बीवी बनते ही क्यों  जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने अब खुद बताई ये वजह
जहीर से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया साइनिंग एक्सपीरियंस
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा ने जब से जहीर इकबाल से शादी की है, तब से ही वो सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी अपनी फैमिली को लेकर, कभी अपने भाइयों को लेकर तो कभी शादी के बाद उन्होंने या उनके घर वालों ने किस तरह रिएक्ट किया, इस बात को लेकर. आपको याद दिला दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की थी. अब उन्होंने अपनी शादी को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. अपनी शादी के मौके पर वो खासी एक्साइटेड थीं. इसका गवाह एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जोर जोर से चिल्लाती दिख रही हैं. अब एक इंटरव्यू में खुद सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है कि वो तब क्यों चिल्ला रही थीं.

ये थी चिल्लाने की वजह

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी. मैरिज डॉक्यूमेंट साइन करते समय सोनाक्षी सिन्हा चिल्ला दिख रही हैं. इस बारे में Galatta India ने उनसे सवाल किया कि वो जहीर इकबाल के साथ अपनी सिविल मैरिज सेरेमनी पूरी करते हुए वो चिल्ला क्यों रही थीं. इस बारे में सोनाक्षी सिन्हा ने जवाब दिया कि वो और जहीर इकबाल दोनों इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही मैरिज पेपर साइन किए वो खुद पर काबू नहीं रख पाईं. और, उनके मन में ये पहला ख्याल आया कि हो गया बॉस. बस यही सोच कर वो जोर से चिल्ला पड़ी थीं.

किसने पहले किया प्रपोज

आमतौर पर यही माना जाता है कि लड़के, लड़कियों को प्रपोज करते हैं. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में उल्टा ही हुआ. सोनाक्षी सिन्हा ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने जहीर इकबाल को पहले प्रपोज किया था. इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से कह दिया था कि वो उन्हें पसंद करती हैं और उन्हीं से शादी करेंगी, वो भले ही इस बात को पसंद करें या न करें. आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक दूसरे को करीब सात साल तक डेट किया था. दोनों ने एक साथ डबल एक्सएल नाम की मूवी में भी काम किया.

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
आखिर जहीर इकबाल की बीवी बनते ही क्यों  जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने अब खुद बताई ये वजह
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com