Video: सलमान खान से सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- विराट कोहली आपकी तरह है 'दबंग', बॉलरों में इतने छेद करेगा कि...

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बातें कर रहे हैं.

Video: सलमान खान से सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- विराट कोहली आपकी तरह है 'दबंग',  बॉलरों में इतने छेद करेगा कि...

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

खास बातें

  • सोनाक्षी ने विराट कोहली की तारीफ की
  • सलमान से कहा विराट कोहली है 'दबंग'
  • दोनों की फिल्म 'दबंग 3' जल्द रिलीज होने वाली है
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में वो स्टार स्पोर्टस के स्टूडियो में भी पहुंचने वाले हैं. सोनाक्षी और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में सलमान खान से कहती दिख रही हैं कि विराट कोहली भी आपकी ही तरह दबंग है और आजकल बॉलरों में खूब छेद कर रहा है. सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो खूब सुर्खियों में है. 

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 15 दिसंबर को भारत और वेस्टइंडीज (Ind vs WI) के बीच होने वाले पहले वनडे मैच के लिए स्टार स्पोर्टस के स्टूडियो में पहुंचने वाले हैं. इस दौरान वो अपनी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का प्रमोशन भी करेंगे और मैच का आनंद भी लेंगे. विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चौके-छक्कों की बारिश कर सबको अपना कायल बना लिया है. तीसरे मैच में तो उन्होंने मात्र 28 गेंदों पर ही  70 रन बना डाले. उन्होंने इस दौरान 7 छक्के भी लगाए.

पाकिस्तान में चला सारा अली खान का जादू, गूगल की टॉप 10 हस्तियों की लिस्ट में शामिल

बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...