किसी ने दबाया गला तो किसी ने जड़ा थप्पड़, फिल्म सेट पर आपस में भिड़ चुके हैं ये सितारे, किया डायरेक्टर की नाक में दम

बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर प्रोफेशनल माने जाते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि ये स्टार्स अपना प्रोफेशल रवैया भूलकर एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते हैं. सितारों के ऐसे कई किस्से मशहूर हैं, जब उन्होंने गुस्सा जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

किसी ने दबाया गला तो किसी ने जड़ा थप्पड़, फिल्म सेट पर आपस में भिड़ चुके हैं ये सितारे, किया डायरेक्टर की नाक में दम

फिल्म सेट पर आपस में भिड़ चुके हैं ये सितारे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर काफी प्रोफेशनल माने जाते हैं. कई किस्से ऐसे रहे हैं, जब हीरो हीरोइन, हीरो-हीरो या दो को-स्टार्स में जमकर मनमुटाव रहा. लेकिन पर्दे पर उन्होंने इसका अहसास तक नहीं होने दिया. अपना-अपना शॉट दिया और अपने अपने काम से रवाना हो गए. एक दूसरे से कोई वास्ता नहीं रखा. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि ये स्टार्स अपना प्रोफेशन रवैया भूलकर एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते हैं. बड़े बड़े स्टार्स से जुड़े ऐसे किस्से हैं ,जब उन्होंने गुस्सा जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सनी देओल-अनिल कपूर

अपने समय के ये दोनों ही उम्दा कलाकार रहे हैं. दोनों एक साथ जोशीले नाम की फिल्म में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में दोनों के बीच कुछ अनबन हुई. उस वक्त तो दोनों को कोई मौका नहीं मिला. लेकिन इसके बाद दोनों एक साथ फिर राम अवतार में काम करते नजर आए. इस फिल्म में एक सीन में सनी देओल को अनिल कपूर का गला दबाने की एक्टिंग करनी थी. उस वक्त की खबरों की माने तो सनी देओल सच में अनिल कपूर की गर्दन दबाने लगे थे.

ईशा देओल-अमृता राव

फिल्म प्यारे मोहन में ईशा देओल और अमृता राव ने साथ काम किया. दोनों ने एक ही फिल्म साथ की और इसी फिल्म में दोनों के बीच जम कर कोल्ड वॉर चली. बात जब हद से गुजरी तब अमृता सिंह ने ईशा देओल को कुछ भला बुरा बोल दिया. बताया जाता है कि गुस्से में आकर ईशा देओल ने उसके बाद अमृता राव को थप्पड़ भी जड़ दिया था.

बिपाशा बसु-करीना कपूर

ये दोनों एक्ट्रेस फिल्म अजनबी में एक साथ थीं. दोनों के बीच फिल्म के दौरान कॉम्पिटिशन इस कदर था कि दोनों एक दूसरे को कमतर दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं. नतीजा ये हुआ कि दोनों की तीखी झड़प तक होने लगीं. बाद में ये भी खबरें आईं कि करीना कपूर ने बिपाशा बसु को काली बिल्ली कह कर पुकारा है. जिसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई थी.

करिश्मा कपूर-रवीना टंडन

ऐसी अटकलें रही हैं कि एक समय करिश्मा कपूर और रवीना टंडन दोनों की लव लाइफ अजय देवगन के इर्द-गिर्द घूम रही थी. इसी दरम्यान दोनों एक फिल्म में साथ काम कर रही थीं. जिसके गाने को शूट करते समय दोनों के बीच जम कर जंग छिड़ी थी.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com