विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

सिंघम अगेन वर्सेज पुष्पा 2: 15 अगस्त 2024 को पुलिस अफसर सिंघम से टकराएगा चंदन तस्कर पुष्पा

Singham Again vs Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2-द रूल लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. समय-समय पर फिल्म के मेकर्स फैंस को अपटेड भी देते रहते हैं. सोमवार 11 सितंबर को पुष्पा 2-द रूल की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

Read Time: 4 mins
सिंघम अगेन वर्सेज पुष्पा 2: 15 अगस्त 2024 को पुलिस अफसर सिंघम से टकराएगा चंदन तस्कर पुष्पा
Singham Again vs Pushpa 2: 15 अगस्त को रिलीज होंगी सिंघम अगेन और पुष्पा 2
नई दिल्ली:

Singham Again vs Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2-द रूल लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. समय-समय पर फिल्म के मेकर्स फैंस को अपटेड भी देते रहते हैं. सोमवार 11 सितंबर को पुष्पा 2-द रूल की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगले साल 15 अगस्त पर चंदन तस्कर पुष्पा का बॉक्स ऑफिस पर किससे सामने होने वाला है ?

अगले साल पुष्पा 2-द रूल बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन के टकराने वाली है. जी हां, बॉलीवुड फिल्म सिंघम अगेन अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अजय देवगन अपनी इस फिल्म की इन दिनों जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. बात करें फिल्म पुष्पा 2-द रूल की तो हाल में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के विस्तारित वीकेंड के साथ यह रणनीतिक रिलीज की तारीख फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अधिकतम कमाई करने का सही अवसर सुनिश्चित करेगी.

देशभर के दर्शक आइकोनिक पुष्पा-द राइज के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में पुष्पा के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. उनके फैंस का उत्साह पुष्पा2 की शूटिंग की झलकियों के साथ चरम पर है, जिसे अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक हैंडल पर शेयर किया है. न सिर्फ दर्शक, बल्कि ट्रेड जगत भी पुष्पा 2 के पूरे भारत के सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों के इंतज़ार में है.

पुष्पा- द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक लहर पैदा की थी और यह महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था. फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है.पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है, क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है. जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी. मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद में म्यूजिक दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खतरे में सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान, पत्नी कियारा आडवाणी ने किया काला जादू, झूठी बातें बनाकर फैन से ठगे 50 लाख
सिंघम अगेन वर्सेज पुष्पा 2: 15 अगस्त 2024 को पुलिस अफसर सिंघम से टकराएगा चंदन तस्कर पुष्पा
VIDEO: विराट और अर्शदीप ने विश्व कप जीतने के बाद दलेर मेहंदी के गाने पर झूमकर किया डांस, लोग बोले- चक दे फट्टे 
Next Article
VIDEO: विराट और अर्शदीप ने विश्व कप जीतने के बाद दलेर मेहंदी के गाने पर झूमकर किया डांस, लोग बोले- चक दे फट्टे 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;