बचपन से ही करोड़ों दिलों पर राज करने लगी थी ये बच्ची, बड़ी हुई तो दुनियाभर में बजा दिया अपने नाम का डंका...बताओ कौन है?

येलो फ्रॉक में दिख रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की सुपरस्टार है, जिस पर करोड़ों लोग प्यार बरसाते हैं.

बचपन से ही करोड़ों दिलों पर राज करने लगी थी ये बच्ची, बड़ी हुई तो दुनियाभर में बजा दिया अपने नाम का डंका...बताओ कौन है?

येलो फ्रॉक में दिख रही ये बच्ची कौन है?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की फोटो सामने आई है, जिसे पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ये बच्ची एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो आज के समय में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है. फोटो में आप देख सकते हैं कि महज कुछ महीनों की एक नन्ही बच्ची येलो कलर की ड्रेस में बड़ी ही प्यारी सी स्माइल दे रही है. क्या आपने इसे पहचाना? अगर नहीं तो चलिए अब हम ही आपको बता देते हैं कि अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत रही ये बच्ची कौन है!

बता दें, येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही ये छोटी बच्ची और कोई नहीं, बल्कि 1994 में मिस वर्ल्ड रह चुकीं और आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. आज ऐश्वर्या राय का जन्मदिन है और वे 48 साल की हो गई हैं. ऐश्वर्या के जन्मदिन पर उनकी ये बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही है. फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राय मॉडलिंग और ऐड फिल्में किया करती थीं. वे बचपन में ही इतनी खूबसूरत थीं कि स्कूल के दिनों में ही उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे थे. उन्हें पहला ऑफर तब मिला था, जब वे 9वीं क्लास में थीं.

24sdmh5o

ऐश्वर्या राय जैसे ही मिस वर्ल्ड बनीं उनकी मांग फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बढ़ गई. हर निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था. 1997 में आई मणिरत्नम की फिल्म ईरुवर ऐश्वर्या की पहली डेब्यू फिल्म थी. इसी साल एक्ट्रेस बॉलीवुड की फिल्म और प्यार हो गया में नजर आईं. हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं, लेकिन ऐश्वर्या की खूबसूरती के सभी कायल हो गए. ऐश्वर्या की लाइफ में साल 1999 में आई फिल्म हम दे चुके सनम टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी और यहां से उनके करियर ने उड़ान भरी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक