सिद्धू मूसेवाला के निधन के दो महीने बाद पिता ने हाथ पर बनवाया बेटे का टैटू, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस साल मई में गैंग वॉर के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद से सिद्धू मूसेवाला के फैंस काफी निराश है.

सिद्धू मूसेवाला के निधन के दो महीने बाद पिता ने हाथ पर बनवाया बेटे का टैटू, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

सिद्धू मूसेवाला

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस साल मई में गैंग वॉर के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद से सिद्धू मूसेवाला के फैंस काफी निराश है. सिंगर को यह दुनिया छोटे दो महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई नहीं भूल पाया है. इस बीच दो महीने बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. बलकौर सिंह ने अपनी बॉडी पर बेटे का चेहरा बनाया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह सिंगर बेटे का चेहरा अपने हाथों पर टैटू के तौर पर बनाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में बलकौर सिंह लेटे हुए हैं. वहीं टैटू आर्टिस्ट उनकी बाजू पर सिद्धू मूसेवाला का चेहरा बना रहा है. टैटू में सिंगर के चेहरे के साथ उनकी पसंदीदा बंदूक भी बनाई है.

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला का बंदूकों के प्रति काफी प्यार था. अपने ज्यादातर गानों में वह हाथ में बंदू लिए दिखाई देते रहते थे. सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला के पिता का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, पंजाबी सिंगर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस कमेंट कर सिद्धू मूसेवाला को याद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी है जो सिंगर को कह रहे हैं कि सिद्धू मूसेवाला भारत का ब्रांड बन गए हैं. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का 29 मई दिन दहाड़े कुछ गैंगस्टर गिरोह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर लौटीं न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर