शहनाज गिल नहीं इस लड़की के प्यार में पागल थे सिद्धार्थ शुक्ला, फोटो देख कर कहेंगे- ये तो परी है

सिड बिग बॉस में नजर आए थे, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को उनसे प्यार हो गया.

शहनाज गिल नहीं इस लड़की के प्यार में पागल थे सिद्धार्थ शुक्ला, फोटो देख कर कहेंगे- ये तो परी है

इस लड़की के दीवाने थे सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे, लेकिन उनकी क्यूट स्माइल अब भी फैंस के दिलों में बसती है. सिड बिग बॉस में नजर आए थे, जहां पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल को उनसे प्यार हो गया. सिड को भी शहनाज अच्छी लगने लगी और बाहर आकर भी दोनों दोस्त बने रहे. हालांकि सिड किसी के प्यार में ऐसे पड़े उन्होंने अपने बाल बढ़ा लिए. आंखों के नीचे डार्क सर्कल हो गया. और ब्रेक अप के बाद दिन रात उसके घऱ के चक्कर लगाए. 

वो कोई औऱ नहीं एक्ट्रेस सोनिया राठी हैं. जीहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 में वह उऩकी गर्लफ्रेंड के रोल में थी, जिसे उन्होंने पागलों की तरह प्यार किया. इस शो में सिड के रोल को देख कहेंगे, प्यार करने वाला हो तो ऐसा. सोनिया राठी के साथ उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद की गई थी. एकता कपूर के इस सीरीज में शो में सोनिया 'रूमी' के रोल में थी और सिद्धार्थ शुक्ला 'अगस्त्य' के रोल में थे. सोनिया राठी हरियाणा के हिसार की रहने वाली हैं. सोनिया ने डांसिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और सोनिया बतौर प्रोडक्शन डिजाइन भी काम कर चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 एक्टिंग में डेब्यू उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ Broken But Beautiful 3 से की. सोनिया राठी (Sonia Rathee) अंकुर राठी की बहन हैं. अंकुर 'फोर मोर शॉट्स', 'MOM: मिशन ओवर मार्स' जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. सोनिया एक्टिंग में अपना करियर बनाने से पहले अमेरिका में रहती थीं. जहां उन्होंने डांस सीखा. Broken But Beautiful 3 से पहले उन्होंने फिल्टर कॉपी में काम किया, जिसमें वह टीवी एक्टर विशान वशिष्ठ के साथ नजर  आई थीं. सोनिया राठी (Sonia Rathee) का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां वे डांस वीडियो  शेयर करती हैं. वह ज्यादातर डांस 90 के दशक के गानों करती हैं, लोगों को उनकी डांसिंग स्टाइल काफी पसंद है.