सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर, दिखेगा कुछ ऐसा रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद से ही उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स को बेसब्री से इंतजार था.

सिद्धार्थ शुक्ला एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर, दिखेगा कुछ ऐसा रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एकता कपूर की वेब सीरीज में आएंगे नजर

खास बातें

  • बिग बॉस 13 के विनर हैं सिद्धार्थ शुक्ला
  • वेब सीरीज में आएंगे नजर
  • एकता कपूर हैं शो की प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद से ही उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए गुड न्यूज आ गई है. वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful)' का प्रोडक्शन का काम जल्दी ही शुरू होने वाला है. हाल ही में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी इस तीसरे सीजन में नजर नहीं आएंगे. एकता कपूर ने दर्शकों से अगली जोड़ी का सुझाव देने के लिए कहा था, जिसे वे देखना चाहते हैं.

इस पोस्ट के बाद कमेंट सेक्शन में कुछ दिलचस्प नामों का सुझाव देखने मिला और अब शो के लिए मुख्य अभिनेता का नाम फाइनल कर लिया गया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'एकता उन अभिनेताओं को कास्ट करना चाहती थीं, जो कहानी के प्लॉट से मेल खाते हों और साथ ही दर्शकों को उसी तरह आकर्षित कर सकें, जैसा पिछले लीड्स ने किया था. इस प्रक्रिया में बहुत सारे नामों के सुझाव रखे गए थे और आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को फाइनल कर लिया गया है. वही, फीमेल लीड की तलाश अब भी जारी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने आखिरी रियलिटी शो की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर दमदार फैन फॉलोइंग रही है. इतना ही नहीं, जब एकता ने प्रशंसकों से सुझाव मांगे, तो अधिकांश लोगों ने उन्हीं के नाम का सुझाव दिया था. इस घोषणा के बाद, अब हम अपनी स्क्रीन पर फिर से प्यार का जादू देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ के साथ कौन-सा चेहरा स्क्रीन पर दस्तक देगा.