सिद्धार्थ मल्होत्रा से फैन ने कियारा आडवाणी को लेकर पूछा सवाल, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से हाल ही में एक फैन ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर सवाल पूछा था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा से फैन ने कियारा आडवाणी को लेकर पूछा सवाल, तो एक्टर ने यूं दिया जवाब...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेकर इन दिनों अफवाहें हैं कि वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को डेट कर रहे हैं. इसी संबंध में एक फैन ने उनसे इंस्टाग्राम लाइव चैट में सवाल पूछा. सिद्धार्थ ने भी इसका जवाब दिया. फैन ने मंगलवार को उनसे पूछा कि कियारा आडवाणी को लेकर आपके दिमाग में पहला शब्द क्या आता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसके जवाब में कहा: "शेरशाह." बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में दिखाई देंगे.

9n2kl6v

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अफ्रीका में एक साथ नए साल को सेलिब्रेट किया था. तभी से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. वहीं दोनों की आगामी फिल्म को लेकर बात करें तो फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) 1999 की कारगिल वॉर में शहीद हुए 24 साल कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. कारगिल के हीरो की इस बॉयोपिक में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल निभा रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं. खबर है कि बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान भी इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को आखिरी बार फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) में देखा गया था. वहीं कियारा आडवाणी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'गिल्टी' में नजर आई थीं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इसके अलावा जल्द ही वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखेंगी. इसके अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी दिखेंगी. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं.