विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 11, 2023

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुद को दिया सरप्राइज, मुंबई में खरीदा आलीशान घर, देखें वीडियो

कपल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के तुरंत बाद खुद को बेहद खास सरप्राइज दिया है, जिससे जानने के बाद कपल के फैंस हैरान हो सकते हैं.

Read Time: 2 mins

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुद को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने बीते दिनों जैसलमेर में शादी की है. लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे के डेट करने का फैसला किया. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच हुई है. इस बीच अब  कपल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के तुरंत बाद खुद को बेहद खास सरप्राइज दिया है, जिससे जानने के बाद कपल के फैंस हैरान हो सकते हैं.

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने मुंबई में नया घर खरीदा है. शादी के बाद यह दोनों अपने पुराने नहीं बल्कि नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बिल्डिंग का वीडियो शेयर किया है. यह बिल्डिंग एक सोसाइटी की है. फोटोग्राफर ने दावा किया है. इस बिल्डिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपना नया घर खरीदा है. 

वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि कपल के यह घर एक हफ्ते पहले ही खरीदा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नए घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुंबई लौटे हैं. उन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर शादी की मिठाइयां बांटी हैं. मिठाई बांटते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों के चेहरे में शादी का नूर दिखाई दे रहे हैं. कपल ने शादी की यह मिठाई पैपराजी को बाटी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुद को दिया सरप्राइज, मुंबई में खरीदा आलीशान घर, देखें वीडियो
Kalki 2898 AD: 81 की उम्र, 20 करोड़ की फीस वाले बिग बी, 44 की उम्र और 80 करोड़ की फीस वाले प्रभास पर पड़े भारी, जानें कैसे?
Next Article
Kalki 2898 AD: 81 की उम्र, 20 करोड़ की फीस वाले बिग बी, 44 की उम्र और 80 करोड़ की फीस वाले प्रभास पर पड़े भारी, जानें कैसे?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;