सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब की सड़कों पर खड़े होकर बैलगाड़ी चलाते आए नजर, देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग को लेकर पंजाब में है और वहां से वह लगातार अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला पंजाब की सड़कों पर खड़े होकर बैलगाड़ी चलाते आए नजर, देखें VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पंजाब की सड़कों पर चला रहे हैं बैलगाड़ी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला का बैलगाड़ी चलाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों पंजाब में है
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही साथ में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग को लेकर पंजाब में है और वहां से वह लगातार अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाब की सड़कों पर बैलगाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सबसे ज्यादा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है वह यह है कि सिद्धार्थ खड़े होकर बड़े ही आराम से बैलगाड़ी चला रहे हैं. वीडियो में एक्टर का बिंदास अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही जींस और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं लेकिन उनका अंदाज बिल्कुल देसी दिख रहा है. वहीं इस वीडियो पर शहनाज गिल ने भी पंजाबी स्टाइल में कमेंट करते हुए लिखा- Buraaahhhhh...

Turning fields into reels.. #Punjab

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह शाहरुख खान के 'दिलवाले दुल्हनिया' के आइकॉनिक पोज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ को साथ में देखना फैंस काफी पसंद करते हैं. और अब फैन्स का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज नए प्रोजेक्ट में साथ में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग पंजाब में शुरु हो चुकी है.