श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट की सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें, बोलीं- वो जगमगाती आंखें... देखें Photos

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा शेयर की गईं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटोज खूब वायरल है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट की सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें, बोलीं- वो जगमगाती आंखें... देखें Photos

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 100 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं. लेकिन अभी भी उनके केस की गुत्ती नहीं सुलझी है. फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उनको इंसाफ दिलाने के लिए कैंपेन चलाए हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी इस मुहिम के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं और पोस्ट शेयर कर रही हैं. उन्होंने इस बार सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है. यह फोटो खूब वायरल भी हो रही है.

मौनी रॉय मालदीव में यूं इंज्वॉय कर रहीं छुट्टियां, वायरल हुईं Photos और Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा: "वो जगमगाती आंखें...भीतर की पवित्रता को दर्शाती हैं." रविवार को श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की बचपन की जो अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं वो फैन्स ने अभी तक नहीं देखी होंगी. इस फोटो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के भी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिखाया अपने आलीशान घर का हर एक कोना, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.